कानपुर :चैनल एंकर के भड़काऊ ट्वीट पर शिया मौलाना ने समर्थकों के साथ घेरा थाना 

0
458

कानपुर, 24 नवम्बर । टेलीविजन एंकर रोहित सरदाना की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। कानपुर के ग्वालटोली थाने में सैकड़ों शिया समुदाय के लोगों के साथ शिया मौलाना ने समर्थकों के साथ एंकर द्वारा धर्म को लेकर किये भड़काऊ ट्वीट्स पर थाने का घेराव कर विरोध किया। मामले में तहरीर देते हुए एंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की गई है। 

शिया समुदाय के मौलाना अली अब्बास शुक्रवार को एक प्रतिष्ठित चैनल में एंकर रोहित सरदाना द्वारा धर्म से जोड़कर किये ट्वीट्स को लेकर ग्वालटोली थाने पहुंचे। उसके साथ कई दर्जन समर्थकों ने थाने का घेराव कर मुकदमा दर्ज करने की बात कही। भीड़ को देख थाने में भारी पुलिस बल पहुंच गया और सीओ कर्नलगंज भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने भीड़ को शांत कराया। 
शिया मौलाना ने कहा, अगर एक आम औरत के ऊपर कोई ऊंगली भी उठा देता है तो रास्ते में चलने वाला भी उसका मद्दगार हो जाता है। किसी भी धर्म के बारे में गलत बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए। इस मामले में एंकर के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करें। 
सीओ कर्नलगंज राजेश पांडेय का कहना है कि शिया शहर काजी अली अब्बास का आरोप है कि एंकर रोहित सरदाना के द्वारा 16 नवम्बर को ट्वीट किया था, जिसमें धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है, या धार्मिक भावनाओं को अघात करता है। इस मामले में तहरीर मिली है, जांच कर कार्यवाही जाएगी। 

LEAVE A REPLY