लखनऊ:रेलकर्मी ने पिस्टल से खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

0
137

लखनऊ, 19 दिसम्बर। राजधानी लखनऊ के आलमबाग रेलवे कॉलोनी में मंगलवार को रेलकर्मी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें मृतक ने खुद को मौत का दोषी ठहराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज मामले की जांच शुरु कर दी। 

आलमबाग के कैलाशपुरी इलाके में रहने वाला विमल शुक्ल (59) रेलवे के ओआरएस पद पर तैनात था। परिजनों के मुताबिक, मंगलवार की सुबह रेलवे कर्मी ने खुद के लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। फॉरेंसिक जांच टीम ने बारीकी से जांच की। घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। 

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी मौत का खुद जिम्मेदार है, इससे उसके परिवार का कोई लेना देना नहीं है। वह पुलिस से भी अपील करता है कि उनके परिवार को कतई परेशान न किया जाये। 

वहीं घरवाले इस मामले में कुछ भी साफ-साफ नहीं बता पा रहे हैं, बस यह कह रहे कि डिप्रेशन का शिकार होने के कारण रेलकर्मी ने यह कदम उठाया है। इंस्पेक्टर आलमबाग ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

LEAVE A REPLY