32वां शतक पूरा करते ही पिच पर पहुंचा प्रशंसक, दी विराट को बधाई 

0
370

कानपुर, 29 अक्टूबर । कानपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मैच में जैसे ही विराट कोहली अपना 32वां शतक पूरा किया मैच कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल कोहली ने जैसे ही अपना शतक पूरा किया मैच के बीच में उनका एक फैन मैदान के अंदर घुस गया। जिससे वहां हड़कंप मच गया और सुरक्षा कर्मी मैदान की ओर भागे। हालांकि तुरंत ही उसे पकड़ कर बाहर कर दिया गया। प्रशंसक के हाथ में एक तिरंगा भी था।
वह विराट का शतक पूरा ने के बाद बधाई देने के लिए मैदान के अंदर आया था। आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 310 से ज्यादा रन बना लिये हैं। टीम का चौथा विकेट विराट कोहली के रूप में गिरा। कोहली 113 रन बनाकर आउट हुये। 
भारत का पहला और एक मात्र विकेट शिखर धवन के रूप में गिरा। धवन 20 गेंदों में 14 रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर आउट हुये। वहीं टीम का दूसरा विकेट रोहित के रूप में गिरा। रोहित ने वनडे करियर का 15वां शतक जड़ा। उन्होंने 138 गेंदों में 18 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 147 रन बनाये और इसके बाद सेंटेनर की गेंद पर आउट हो गये। टीम का तीसरा विकेट हार्दिक पांड्या के रूप में गिरा। पांड्या को नंबर 4 पर बैटिंग के लिये लाया गया था। लेकिन वो बिना किसी विशेष योगदान के सेंटेनर की गेंद पर आउट हो गये।

LEAVE A REPLY