कानपुर (घाटमपुर): ट्रैन से टकराया ट्रैक्टर चालक  की मौत, साथी की हालत नाजुक…

0
741

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज 

कानपुर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में  ट्रैक्टर चालक को जल्दबाजी के चलते बड़ा रेल हादसा होते होते बचा . वहीं चालक ने अपनी जान भी गवां दी और उसका साथी जिंन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है .

कैसे हुई घटना 
पतारा इलाके की राहमपुर  मानवरहित रेलवे क्रासिंग से होकर  आज सुबह 9 बजे ट्रैक्टर चालक नौबस्ता घाटमपुर निवासी रामसिंह 30 पुत्र रमेश सिंह साथी मजदूर कल्लू 35 वर्ष पुत्र अलीबख्श के रहमपुर गॉव की तरफ जा रहा था मानवरहित रहमपुर रेलवे क्रासिंग पर पहुंचा ही था और उसे कानपुर से मनिकपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन नजर आयी फिर भी वो नही रुका और ट्रैक्टर लेकर ट्रैक पार करने लगा इसी बीच ट्रैक्टर के पहिये ट्रैक में जा फंसे और ट्रेन का इंजन ट्रैक्टर से जा टकराया . 

ट्रेन की टक्कर लगते ही ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और रामसिंह की मौके पर ही मौत हो गयी वहीं कल्लू को गंभीर हालत में कानपुर हैलेट रिफर किया गया ।
45 मिनट रुकी रही ट्रेन 

हादसे के बाद कानपुर मानिकपुर पैसेंजर ट्रेन 45 मिनट रुकी रही  जब ट्रेन के इंजन में फंसे ट्रैक्टर के पुर्जों को निकाला गया तब कही जाकर ट्रेन रवाना हुई ।


हादसे के बाद मृतक के घर मचा कोहराम 

रेल दुर्घटना में मृतक रामसिंह के घर दुःखो का पहाड़ टूट पड़ा पत्नी व् दो बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है उधर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY