ग्रीनपार्क का मैच जीत सीरीज में करेंगे कब्जा : टिम साउदी

0
46

कानपुर, 28 अक्टूबर । भारत में क्रिकेट खेलना हमेशा कठिन रहा है, लेकिन अब भारतीय कंडीशन से अच्छी तरह से वाकिफ हो गए हैं। मुंबई और पुणे के मुकाबले में कानपुर का मौसम अच्छा है, हम यहां पर बेहतर क्रिकेट खेलकर सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे। यह बात मीडिया से मुखातिब होते हुए न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने कहा।

उन्होंने कहा कि कोच खिलाड़ियों को अच्छा बता सकता है, लेकिन उस पर अमल करना तो खिलाड़ी का काम है। जब सभी खिलाड़ी अच्छा करते हैं तभी टीम जीतती है, उसकी यह लय बरकरार रहती है। हमारी टीम के खिलाड़ी एक दिन का आराम करने के बाद पूरी तरह से फ्रेश हैं। हमारी टीम बैटिंग और बालिंग दोनों में मजबूत है, पर कानपुर के मौसम को देखते हुए टास भी अहम भूमिका निभाएगा।

 सीरीज का अंतिम मुकाबला है, जिसे जीतकर हम सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे। साउदी ने कहा, हम टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे। हमने सीरीज जीत के साथ शुरू की थी और खत्म भी जीत के साथ करना चाहेंगे। एक सवाल के जवाब में कहा, यह अलग मैच और अलग कंडीशन में खेला जाएगा।

क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल
साउदी ने कहा कि किसी भी देश की घरेलू परिस्थिति में उसके खिलाफ खेलना और भी मुश्किल हो जाता है। क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है, सीरीज ऐसे पड़ाव पर है, जहां कुछ भी हो सकता है। हमने पहले भी इस तरह की परिस्थिति का सामना किया है, लेकिन इस बार परिस्थितियां अलग हैं

 क्योंकि भारत को उसी के घर में खेलना है। इसके बावजूद हमने अच्छी तैयारी की है. दूसरे मैच में हम थोड़ा सा बिखर गए, लेकिन पहले मैच में हमने अपने स्वभाव के मुताबिक खेल दिखाया था। अच्छी बात ये है कि डिसाइडर मैच से पहले हमें अच्छा रेस्ट मिला है। 

हमने आराम के साथ क्वालिटी टाइम बिताया, जिसका असर खेल पर निश्चित रूप से नजर आएगा। नए कोच माइक हैसन के बारे में साउदी ने कहा कि उन्होंने अच्छा काम किया है. वो एक अच्छे मैनेजर भी हैं। वो मैच की प्लानिंग अच्छे से और आर्गनाइज तरीके से करते हैं। उनके गाइडेंस में हमें अच्छी सफलता मिली है। उम्मीद है कि ये आगे भी जारी रहेगी।

LEAVE A REPLY