ससुराल आए गावस्कर हिन्दी में करेंगे कमेंट्री साथ देंगे लक्ष्मण

0
107

कानपुर, 28 अक्टूबर । भारत व न्यूजीलैंड के बीच रविवार को होने वाले निर्णायक वनडे मैच की सीरीज में पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण अंग्रेजी में मैच में कमेंट्री करेंगे। जबकि हिन्दी में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर कमेंट्री के लिए कानपुर पहुंचे और शनिवार को स्टेडियम पहुंचकर कमेंट्री व्यवस्थाओं देखी।
भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट टीम के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मण ने कानपुर के ग्रीनपार्क में कहा, उत्तर प्रदेश के गंगा किनारे बने स्टेडियम की सुन्दरता में चार-चांद लगा देता है। यहां का मौसम काफी सुहाना है। जो डे-नाइट मैच के आनन्द को बढ़ाता है। यूपी के दर्शक काफी जोशीलें और क्रिकेट के दिवाने होते है। इसके साथ ही सीरीज के निर्णायक मैच के चलते यहां पर कमेंट्री करना में लुफ्त कुछ ओर होगा। कमेंट्री बाक्स में व्यवस्थाएं काफी बेहतर है और ग्रीनपार्क स्टेडियम में अन्तर्राष्ट्रीय मैच में कमेंट्री करना का अलग ही बात है। बल्लेबाजों के चौके-छक्के के साथ मैदान व टीवी पर मैच देखने वालों को कमेंट्री का भी मजा आएगा।

हिन्दी में कमेंट्री करेंगे गवास्कर
अंग्रेजी में जहां वीवीएस लक्ष्मण कमेंट्री करेंगे वहीं सुनील गवास्कर हिन्दी में कमेंट्री करने के लिये यहां पहुंचे हैं। कानपुर गावस्कर की ससुराल भी है। जिसके लिए यहां का माहौल उन्हें और भी भाता है। उनके साथ पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भी कानपुर आए हैं। कमेंट्री के दौरान वह भी उनका साथ निभायेंगे। 

LEAVE A REPLY