कानपुर :बेटे की शादी के दिन पिता की उठी अर्थी

0
201

कानपुर, 30 नवम्बर । पनकी थानाक्षेत्र में काफी दिनो से बीमार चल रहे हेड कांस्टेबल की निजी हॉस्पिटल में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पनकी के अहिल्याबाई होल्कर नगर निवासी ओम प्रकाश सिंह (53) कल्यानपुर थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। परिवार में पत्नी सुषमा, बेटा अमित और बेटी दिप्ती सेंगर है। परिजनों ने बताया कि हेड कांस्टेबल आठ माह पूर्व से लीवर की बीमारी से पीड़ित चल रहे थे। उनका इलाज प्राइवेट हॉस्पिटलों में चलता रहा और इसके बाद उनको पुलिस लाइन के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डाक्टरों ने उनको घर ले जाने की सलाह दी। 

घर में बेटे अमित की शादी की तैयारी चल रही थी। बेटे की बारात गुरूवार को कानपुर से दिल्ली जानी थी। अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ने से घर में बीती देर रात हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। परिजनों ने घटना की सूचना सम्बधित थाने में दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीमारी के चलते मौत की पुष्टि स्ष्पट हुई है। घर में पिता की मौत होने पर बेटे की शादी की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।  

LEAVE A REPLY