कानपुर :सड़क दुर्घटना में सपा नेता की मौत

0
671

कानपुर, 06 दिसम्बर : चकेरी थानाक्षेत्र में बुधवार सुबह स्कूटी सवार सपा नेता को डीसीएम ने टक्कर मार दी। मोहल्ले वालों ने सपा नेता को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया,  जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जाजमऊ स्थित ओरियंटल कम्पाउंड नई चुंगी निवासी एजाज अख्तर (45) सपा नगर ईकाई में  प्रवक्ता थे। परिवार में पत्नी नजीरन निक्हत, दो बेटे अवान, आबूत व दो बेटियां हलिना और अनीशा है। बेटे अवान ने बताया कि पिता सुबह घर से स्कूटी लेकर निकले और थोड़ी देर में वापस आने की बात कही।

घर से आधा किमी दूर स्थित डिवाइडर के पास स्कूटी मोड़ते समय डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। मोहल्ले वालों ने डीसीएम चालक को पकड़कर जमकर पीटा और गम्भीर रूप से घायल सपा नेता को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान सपा नेता की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाने के बाद थाने भेज दिया और सपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस में कई सपा नेता मौजूद रहें। इंस्पेक्टर ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है और डीसीएम को भी थाने में खड़ी कर दी गई है। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से सीए की मौत

कानपुर, 06 दिसम्बर । हरबंश मोहाल थानाक्षेत्र में स्कूटर सवार चार्टर्ड एकाउंटेड को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल़ को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

श्याम नगर डी-ब्लाक निवासी मृणाल राय चौधरी (55) प्राइवेट संस्थान में चार्टर्ड एकाउंटेड थे। परिवार में पत्नी मिली और बेटा मेमो है। बेटे ने बताया कि पिता मंगलवार को सुबह लखनपुर स्थित संस्थान जाने के लिए घर से स्कूटर लेकर निकले थे। मरे कम्पनी पुल के नीचे उतरते समय स्कूटर में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से भाग निकला। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां बीती रात उपचार के दौरान पिता की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की ओर से तहरीर मिल गई है, अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY