कानपुर :अरबपति बाप की बेटी मांग रही भीख,पढ़िए पूरी खबर

0
1298

कानपुर, 08 सितंबर । पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर को आदर्श मान एक बेटी अपने हक के लिए अनोखी पहल शुरू की है। पिता के कोठियों, फैक्ट्रियों व सार्वजनिक जगहों पर हाथ में कटोरा ले भीख मांग रही है और अपने पिता का नाम बता भीख मांगने का कारण भी बता रही है। 

 जीन्स-टॉप पहने, बाल खोले, एक हाथ में कटोरा और दूसरे हाथ में दिलबाग पान मसालों के पैकेट। नजारा कहीं और का नहीं बल्कि कानपुर के साईं धाम मंदिर के बाहर का है। जहां 18 वर्षीय युवती भीख मानती नजर आ रही है, हैरत की बात ये है कि वो खुद को दिलबाग पान मसाला के मालिक की पोती बता रही है। इसके बावजूद आखिर ऐसा क्या हो गया जो खुद मसाले बेचने को मजबूर है।
यह है मामला
साकेत नगर की रहने वाली रितु की शादी दिलबाग अरोड़ा के बेटे अरुण अरोड़ा से हुई थी। शादी के बाद उनको एक बेटी हुई जिसका नाम काजल अरोड़ा है। यही काजल अरोड़ा आज भीख मांग रही है। काजल के मुताबिक उसके मां रितु की शादी पति अरुण से हुई थी और शादी के दो साल बाद पिता ने तलाक कर दिया। रितु से तलाक के बाद उसने तीन बार और शादी की और सबसे तलाक भी हो गया। मगर बाकी तीन पत्नियों में से किसी को बच्चा नहीं हुआ। अब वो पांचवी शादी की तैयारी कर रहे हैं।
काजल इकलौती वारिस
काजल ने बताया कि उसके पिता अरुण अरोड़ा की कोई इज्जत नहीं है। उन्होंने मां (रितु अरोड़ा) से तलाक के बाद तीन और शादियां की मगर वो भी नहीं टिक सकी। कहा कि बचपन बेहद मुसीबतों में बीता है। जैसे-तैसे मां ने मजदूरी और सिलाई कर के पाला पोसा मगर अब मुझे अपना हक चाहिए। 

बताया कि जब भी वो अपने पापा के पास अपने भविष्य की बात करने जाती और अपना हक मांगती तो पापा का एक ही जवाब होता है, मेरा आपसे कोई मतलब नहीं है और न ही तुम्हारा यहां पर कोई हक है। काजल के मुताबिक पिता के पास दिलबाग पान मसाला की कई फैक्ट्रियां और कई बड़ी कोठियां है। कहा कि उन सभी जगहों पर भीख मागूंगी जहां पर पापा का कारोबार होता है। जब एनडी तिवारी के नाजायज बेटे को उसका हक मिल गया तो मै तो अरुण अरोड़ा की जायज औलाद हूं।

LEAVE A REPLY