कानपुर :महिला से संबंधों के चलते हुआ था डबल मर्डर, हत्यारा गिरफ्तार

0
609

कानपुर, 30 नवम्बर । आखिरकार पुलिस ने फीलखाना में बुधवार को हुए दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी को सामने लाते हुए हत्या का कारण एक महिला को बताया। जिसके चलते हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया है। वही पुलिस उन लोगो की भूमिका के बारे में पड़ताल कर रही है,जिनके नाम सामने आये है।


एसपी (पूर्वी) अनुराग आर्या ने दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए गुरूवार को बताया कि मृतक सतीश के इलाके में रहने वाली एक बुटिक संचालिका से संबंध थे। उसी महिला से आरोपी शिव पर्वत की भी दोस्ती थी। महिला से संबंध को लेकर आये दिन दोनों के बीच तनातनी बनी रहती थी। शराब के नशे में अक्सर शिव पर्वत इलाके में घूमते हुए सतीश को जान से मारने की धमकी देता था। कुछ दिन पहले भी दोनों के बीच महिला को लेकर ही विवाद हुआ था। एसपी ने बताया कि महिला की बेटी की शादी में जाने को लेकर भी शिव पर्वत और सतीश के बीच विवाद हुआ था।

 घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी ने बताया कि ऋषभ को मारने का इरादा शिव पर्वत का कतई नही था। लेकिन जब उसने सतीश पर हमला किया तो ऋषभ बीच बचाव करने आया था। इस दौरान शिव पर्वत ने ऋषभ पर चाकू से दो वार किये थे। वही सतीश पर सोलह वार शिव पर्वत ने किये थे।हत्या की वारादात को अंजाम देने के बाद तंग गलियों से होता हुआ शिव पर्वत रेलबाजार पहुंचा था।

 जहां पर कपड़े बदलने के साथ ही चाकू को धोकर नाली में फेंक दिया था। हत्या में प्रयुक्त की गयी चाकू और कपड़े बरामद कर लिये गये है। वहीं गुरूवार सुबह मृतक सतीश एवं ऋषभ का भगवतदास घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

LEAVE A REPLY