कानपुर :14 लाख की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, पांच गिरफ्तार

0
578

कानपुर, 24 नवम्बर । इन्सटाकार्ट सर्विसेज में हुई 14 लाख की चोरी का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। इसके साथ ही पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसएसपी ने बताया कि यह सभी इसी कंपनी में काम करते थे और कंपनी का माल चुराकर फर्जी बिल के जरिये दूसरों को बेच देते थे। 
एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर बताया कि जूही थाना क्षेत्र के बी.एम. मार्केट में इन्सटाकार्ट सर्विसेज 

प्रा.लि. का आफिस है। आफिस से 11 नवम्बर को करीब 14 लाख की चोरी हुई थी। जिसकी एफआईआर अनूप सिंह ने कराई थी। जिसके बाद से पुलिस जांच कर खुलासे में जुट गई। पुलिस ने शक के आधार गुरूवार को वहां पर काम कर रहे रोहित सिंह को हिरासत में लिया। जिसके बाद उससे सख्ती से पूछतांछ की गई तो वह टूट गया और पूरी घटना की जानकारी दे दी। 

एसएसपी ने बताया कि रोहित व उसके चार अन्य साथी कंपनी में डिलेवरी का काम करते थे और कंपनी के कर्मचारियों की साठगाठ से वहां के महंगे मोबाइल पार कर देते थे। जिनको फर्जी बिल बनाकर दूसरों को बेचते थे। पकड़े गये लोगों के पास से छह आईफोन मोबाइल, जे-7, मोबाइल ओपो एफ 3 प्लस, मोबाइल रैडमी नोट 4, मोबाइल लिनोवा मोटो सी प्लस 4, मोबाइल रैडमी 4 ए, कूट रचित आनलाइन बिल मिले हैं।

 एसएसपी ने बताया कि पकड़े गये रोहित सिंह बर्रा, अजीत शर्मा कल्याणपुर, रवि कुमार बर्रा, नरेन्द्र वर्मा नजीराबाद व गोविन्द नगर के दबौली का अमित पाल है। इन सभी के खिलाफ जूही थाना में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। 

LEAVE A REPLY