कानपुर (चकेरी): दिनदहाड़े पुलिस के मुखबिर की गोली मारकर हत्या…

0
1363

कानपुर, 12 सितम्बर । चकेरी थाना क्षेत्र में मुखबरी के शक में बाइक से जा रहे युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीच सड़क हत्या की घटना देख लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पर एसपी पूर्वी सहित कई थानों की पुलिस पहुंची और जांच करते हुए हत्यारों की तलाश में जुट गई है। 

 रामादेवी में रहने वाले ब्रजेश पुलिस का मुखबिर (एसपीओ) था। मंगलवार की दोपहर वह लालबंगला स्थित मार्केट की तरफ से  बाइक से जा रहा था। तभी बाइक सवार बदमाश पीछे से आए और चलती बाइक पर सवार ब्रजेश की सिर पर एक के बाद एक तीन गोली मारते हुए कैंट की ओर भाग निकले। 

गोलियों की आवाज सुनकर मार्केट में  दुकानदार व राहगीर ने देखा तो सड़क पर लहुलूहान युवक  पड़ा था। लोगों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी। दिन दहाड़े भरे बाजार में युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी पूर्वी अनुराग आर्या सहित तीन थानों को फोर्स मौके पर पहुंचे गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घटना स्थल से साक्ष्य जुटाये। 
एसपी पूर्वी ने बताया, युवक की गोली मारकर हत्या की गई। मृतक पूर्व में एसपीओ था। लेकिन डीआईजी द्वारा जनपद के सभी एसपीओ को हटा दिया था। हत्या रंजिश में की गई या मुखबरी के चलते इसकी जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए हत्यारों की तलाश में मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाले जा रहे हैं।एसपी पूर्वी अनुराग आर्य  ने बताया की सीसीटीवी कैमरे में कुछ युवको की फोटो आई है जिसमे युवक कट्टे को लोड कर रहा है .

LEAVE A REPLY