​कानपुर : बिल्हौर में चाचा ने प्रधान भतीजे को गोली मार उतारा मौत के घाट ,मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

0
806

अभय प्रताप सिंह
वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में आज सोमवार जमीनी विवाद के चलते चाचा ने अपने सगे ग्राम प्रधान भतीजे को गोली मार मौत की नींद सुला दिया सूचना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने जब आरोपी को हिरासत में लेने के उसके घर पहुँची तो आरोपी घर के अंदर के से पुलिस पर फायरिंग करने लगा तकरीबन 3 घँटे बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल हुई . उधर मुठभेड़ की खबर पाकर मौके पर पहुंचे कानपुर कप्तान ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया .

क्या है मामला

गजना गांव निवासी  ग्राम प्रधान सूर्यप्रकाश कटियार उर्फ डिम्पल कटियार ) पुत्र चन्द्र प्रकाश कटियार (40) का चाचा ओम प्रकाश कटियार  से जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था  शाम 5 बजे विवादित खेत मे ओमप्रकाश ट्रैक्टर लेकर जुताई करने लगा इसी बीच जब ग्रामप्रधान सूर्यप्रकाश ने उन्हें रोका तो ओमप्रकाश ने गाली गलौच करते हुए सूर्यप्रकाश पर फायर झोकते हुए मौत की नींद सुला दिया .

ग्रामप्रधान की हत्या की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गयी उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी तो आरोपी ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी इधर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए तकरीबन 3 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार किया .

वहीं मुठभेड़ की सूचना पर पहुंचे एसएसपी ने स्थित का जायजा लेते हुए आरोपी से पूछतांछ शुरू कर दी है ।ग्राम प्रधान की मौत के बाद गांव में बवाल की आशंका के चलते भारी पुलिस बल तैनात है । घटना के बाद एसएसपी ने अरौल चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है सूत्रों की माने तो मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंच चुके थे लेकिन अरौल चौकी इंचार्ज मौके से नदारद थे जिसके चलते उन पर ये कार्यवाही की गई है ।

LEAVE A REPLY