कानपुर(सजेती) : पत्नी नही गयी ससुराल पति ने सालों को उतारा मौत के घाट,पुलिस से पहले परिजनों के हाथ लगा हत्यारा

0
607

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज 

कानपुर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में देर रात जीजा ने दो नबालिग सालों को हाशिए से काटकर मौत के घाट उतारते हुए फरार हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस के आलाधिकारीयों ने फारेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी जीजा की तलाश में जुट गई लेकिन पुलिस से पहले ही मृतकों के परिवारीजनों ने उसे परास मोड़ से पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है .

सजेती थानाक्षेत्र के बरी महतैन गॉव निवासी रमेश जोशी मजदूर है उसके घर पर उसकी पत्नी शिवकली जो कि शादी व मांगलिक कार्यक्रमों में महाजन का काम करती है रमेश व शिवकली के दो बेटे सुमित 15 वर्ष व अतुल 9 वर्ष व बेटी रचना है .

रमेश ने रचना की शादी अयाना थाना औरैया निवासी मनोज उर्फ भूरे से की थी मनोज नशे का लती है जिसके चलते रचना और मनोज आये दिन लड़ाई झगड़ा हुआ करता था भाई दूज को रचना अपने मायके आ गई और तब यही पर थी कल बुधवार मनोज रचना को लेने गॉव पहुंचा तो रचना ने ससुराल जाने से मना करते हुए माँ शिवकली के साथ खाना बनाने के लिए मांगलिक कार्यक्रम में  चली गयी .

रमेश ने बताया कि वो घर के बाहर सोया हुआ था और घर के अंदर सुमित व अतुल के साथ मनोज सोया हुआ था जब देर रात रमेश की नींद खुली तो घर के दरवाजे खुले हुए थे जब रमेश घर के अंदर पहुंचा तो उसके दोनों बेटों के शव खून से लथपथ बिस्तर पर पड़े हुए थे पास में ही खून से सना हसियां भी था लेकिन मनोज फरार था ये देख रमेश के पैरों तले जमीन खिसक गई .

डबल मर्डर की सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने आलाधिकारियों को जानकारी देते हुए फारेंसिक टीम को सूचना दी सूचना मिलते एसपी ग्रामीणों सीओ सर्किल व फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी जीजा की तलाश में जुट गई थी .

आरोपी जीजा

इधर अपने दोनों भाइयों की दर्दनाक मौत के बाद बहन रचना परिवारीजनों के साथ जगह जगह अपने हत्यारें पति की खाक छान रही थी और तभी दोपहर 2.30 बजे रचना की नजर परास मोड़ पर बैठे मनोज पर पड़ी और उसने मनोज को पकड़ लिया पहले तो आरोपी दोनों सालो की हत्या न करने की बात कहता रहा फिर देखते ही देखते बेहोस होने का ड्रामा करते हुए सड़क पर लेट गया परिवारीजनों ने उसे बाइक में बैठाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है और पुलिस हत्यारे जीजा से पूछतांछ में जुट गई है .

LEAVE A REPLY