​कानपुर  : नर्सिंग होम में किशोरी से रेप के बाद बवाल , दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

0
2240

दीपक मिश्रा 
वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज 
कानपुर : जागृति हॉस्पिटल में भर्ती किशोरी से रेप के बाद शनिवार सुबह सैकड़ो की संख्या में पहुंचे इलाकाई लोगों ने पुलिस के खिलाफ  मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर पत्थर बाजी की जिसमे दरोगा व् दो सिपाही घायल हो गए है सूचना पर पहुंची 12 थानों की फ़ोर्स दमकल व् डीएम व् डीआईजी /एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर स्थित को नियंत्रण किया . वहीं बर्रा एसओ ने बावलियों को चिन्हित करके उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है .

शुक्रवार देर रात जागृति हॉस्पिटल में भर्ती किशोरी को बेहोशी का इंजेक्शन देकर उसके साथ  युसूफ नाम के युवक ने रेप किया था जिसके बाद कल बवाल के बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था .

आज सुबह 8 बजे घटना से गुस्साएं सैकड़ो इलाकाई लोग हॉस्पिटल को सील करने की मांग करते हुए जमकर तोड़फोड़ शुरू कर दी वहीं महिलाएं बर्रा बाईपास में पहुंचकर हाइवे में जाम लगा दिया .
बवाल की सूचना पर पहुंची बर्रा पुलिस ने जब भीड़ को अनियंत्रित देखा तो आलाधिकारियों को मामले की जानकारी देते हुए सर्किल फ़ोर्स की सहायता ली .

उधर भीड़ और पुलिस के बीच झड़प तेज हो गयी और भीड़ ने पुलिस के ऊपर पत्थर बाजी शुरू कर पुलिस ने भी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां बरसायी . बवाल के दौरान फजलगंज थाने में तैनात दरोगा लाखन सिंह व् दो सिपाही घायल हुए है जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

डीएम व् डीआईजी ने सम्हाली कमान

बवाल की सूचना मिलते ही डीएम सुरेन्द्र सिंह व् डीआईजी सोनिया सिंह ने मौके पर पहुंच कर अक्रोशितों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया वहीं हॉस्पिटल को सील करने का भी आश्वासन दिया .

LEAVE A REPLY