​कानपुर : चकेरी में नाबालिग से गैंगरेप , जमकर हुआ पथराव

0
2434

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : चकेरी थाना क्षेत्र में दो युवको ने नाबालिग लड़की के साथ  गैगरेप किया और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया जब घटना की जानकारी से उत्तेजित परिजनों को हुई तो इलाकाई लोगों के साथ मिलकर  आरोपियों के घर पर जमकर तोड़फोड़ करने के पश्चात उनके  होटल में भी तोड़फोड़ की  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को अस्पताल में दाखिल कराते हुए आरोपियों की तलाश करनी शुरू कर दी है ।

बताया जाता है कि कृष्णा नगर निवासी काल्पनिक नाम मुकेश कुमार घर के पास ही  पान की दुकान किये हुए हैं जब कि इनकी नाबालिग पुत्री  घर पर थी इस बीच परिवार के लोग किसी काम से बाजार चले गए कि तभी पड़ोस के रहने वाले अमन कनौजिया वह सनी यादव नाबालिग के घर के पास आए और उसे बहला-फुसलाकर सूने  घर में ले गए जहां दोनों ने उसे अपनी हवश का शिकार बनाया  और जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया । डरी सहमी पीड़िता जब घर पहुंची तो माँ से लिपटकर रोने लगी और  घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी ।

बेटी के साथ हुई हैवनियत को सुन  उत्तेजित परिजनों ने क्षेत्रीय नागरिकों की मदद से अमन कनौजिया वह सनी यादव के घर पर जमकर पथराव किया साथ ही सनी यादव के होटल पर भी तोड़-फोड़ कर जमकर बवाल किया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स  मौके पर पहुंच गया और पीड़िता  को आनन फानन डॉक्टरी परीक्षण के लिए काशीराम अस्पताल भिजवाकर  आरोपियों की तलाश में जुट गई है ।

LEAVE A REPLY