वानखेड़े स्टेडियम से बेहतर बना ग्रीनपार्क में ड्रेसिंग रूम : राजीव शुक्ला

0
174

-यूपी रणजी टीम का सुविधाओं के बावजूद खराब प्रदर्शन निराशाजनक
कानपुर, 28 अक्टूबर । ग्रीनपार्क में होने वाले भारत-न्यूजीलैंड क्रिकेट मैच से ठीक एक दिन पूर्व आईपीएल कमिश्नर व बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला स्टेडियम का दौरा किया। मैच की तैयारियों को लेकर आईपीएल कमिश्नर संतुष्टी व्यक्त की। नये प्लेयर्स पवेलियन का निर्माण कराने वाली कम्पनी की पीठ थपथपाते हुए उन्होंने इसे मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में बने ड्रेसिंग रुम से भी अच्छा बताया। यूपी रणजी टीम के खराब प्रदर्शन पर आईपीएल कमिश्नर ने सारी सुविधाएं के बावजूद टीम का ऐसा प्रदर्शन चिंताजनक है।

दरअसल रविवार को कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में तीसरे व वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में भारत-न्यूजीलैंड की टीमें मैदान में उतरेंगी। मैच से पूर्व तैयारियों का निरीक्षण करने पहुंचे शनिवार दोपहर आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला पहुंचे। यहां पर उन्होंने यूपीसीए के अधिकारियों के साथ पवेलियन से लेकर खिलाड़ियों के लिए बने नये ड्रेसिंग रूम का निरीक्षण किया। इस दौरान साफ-सफाई को लेकर वह काफी संजीदा दिखे। निरीक्षण के दौरान आईपीएल कमिश्नर तैयारियों को लेकर संतुष्ट दिखाई दिये। 

नये ड्रेसिंग रुम के निर्माण के साथ ही खिलाड़ियों को दी जाने वाली अत्याधुनिक सुविधाओं को देख राजीव शुक्ला ने निर्माण कम्पनी की जमकर तारीफ की। यहीं नहीं उन्होंने नये प्लेयर्स पवेलियन को मुम्बई के वानखेड़े से बेहतर बताते हुए कहा कि, भारत में इतना बड़ा ड्रेसिंग रुम कहीं नहीं है। इसके बाद ग्रीनपार्क की खूबसूरती में और चार-चांद लग जाएंगे। 

दर्शक क्षमता कम होने के सवाल पर उन्होंने कहा, फिलहाल ग्रीनपार्क की खूबसूरती बढ़ी है। लेकिन अगले साल तक डायरेक्टर पवेलियन के बगल में स्टूडेंट गैलरी को तुड़वा कर नया निर्माण कराया जाएगा। जिसके बाद ग्रीनपार्क की दर्शक क्षमता लगभग सात हजार बढ़ाकर 42 हजार तक पहुंच जाएगी। यूपी रणजी टीम के खराब प्रदर्शन के सवाल पर राजीव शुक्ला ने निराशा व्यक्त की है। उन्होंने कहा, खिलाड़ियों को सभी तरीके की सुविधाएं दी जा रही है। उसके बावजूद उनका प्रदर्शन उत्तर प्रदेश क्रिकेट के लिए चिंताजनक है।

LEAVE A REPLY