कानपुर (घाटमपुर): प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका का हाई वोल्टेज ड्रामा

0
944

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर । घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में प्राथमिक विद्यालय की एक महिला टीचर ने स्कूल में ऐसा हाईवोल्टेज ड्रामा किया स्कूल के प्रिंसिपल को पुलिस बुलानी पड़ी । सूचना पर पहुंची पुलिस व विभागीय कर्मियों ने किसी तरह शिक्षिका को शांत कराया.

क्या है पूरा मामला

भीतरगॉव विकास खण्ड क्षेत्र  के साढ चौकी के चिरला प्राथमिक स्कूल की पूर्व में तैनात शिक्षिका ऋचा  ने बुधवार को स्कूल मे आकर जमकर उत्पात मचाया । विकलांग प्रधानाध्यापक के साथ मौजूद शिक्षिकाओ के मना करने पर मारपीट भी की है.

प्राथमिक विद्यालय चिरला के प्रधानाध्यापक घनश्याम ने बताया कि इसी स्कूल मे पूर्व मे  शिक्षिका रिचा तैनात थी।20 अप्रैल 2017 को रिचा का ट्रांसफर घुरुआखेड़ा स्कूल में हो चुका है लेकिन रिचा आये दिन चिरला स्कूल पहुंच जाती है

आज फिर से रिचा  विद्यालय में आ धमकी और वहां मौजूूूद प्रधानाध्यपक घनश्याम को अपशब्दों का प्रयोग करने लगी। जब साधना देवी ने जब उस महिला अध्यापिका ऋचा का विरोध किया तो वह साधना से भिड़ कर मारपीट करने लगी। मारपीट की सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। वहां की स्थिति की सूचना प्राधानाध्यपक घनश्याम ने उच्च अधिकारियो व 100 न को दी।

 मौके पर अधिकारियो के साथ 100 न पुलिस ने स्थिति को देखते हुये ऋचा को समझाने का प्रयास किया लेकिन रिचा विद्यालय से जाने के लिए राजी नही हुई और विद्यालय में ही बैठी रही । 

 खंड शिक्षा अधिकारी धरम प्रकाश ने बताया कि सूचना मिलते ही बीआरसी के दो कर्मचारी अनुज गुप्ता और शशिप्रभा को मौके पर भेजा था । हंगामा करने वाली शिक्षिका का स्थानांतरण चिरला से दूसरे स्कूल घुरुवाखेड़ा मे हो गया है वह स्थानांतरण के खिलाफ हाईकोर्ट गयी है मामला विचाराधीन है बुधवार के दिन चिरला स्कूल के घटनाक्रम की रिपोर्ट बीएसए और डीएम के स्टेनो को दे दी है 

LEAVE A REPLY