कानपुर देहात:ट्रक चालक पर नशेबाज ने तानी रिवाल्वर, खाकी देख रिवाल्वर छोड़ कर भागा

0
96

कानपुर देहात, 18 अक्टूबर । बीच सड़क पर बोलेरो सवार नशे में धुत एक युवक ने ट्रक चालक पर रिवाल्वर तान धौंस जमा रहा था। लेकिन इसी बीच पुलिस की गाड़ी आ गई। खाकी को देख युवक भाग खड़ा हुआ और हड़बड़ाहट में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर भी छोड़ दिया।

झीझक कस्बे में धनतेरस के पर्व के चलते मंगलवार देर रात नगर पुल पर जाम लग गया। जिससे वाहन के चक्के थम गये। इसी बीच एक सफेद रंग की बोलेरो में नशे में धुत तीन युवक वाहन चालकों को गाली-गलौच करते हुए आगे बढ़ते जा रहे थे। पुल की ढ़ाल पर आते-आते फिर जाम लग गया और बोलेरो में सवार एक युवक ने गुस्से में आकर आगे खड़े ट्रक के चालक पर रिवाल्वर तान दी। 

युवक अभी गाली-गलौच कर ही रहा था कि मंगलपुर थाना की गाड़ी आ गई। पुलिस को देख नशेड़ी युवक भाग खड़ा हुआ और हड़बड़ाहट में बीच सड़क पर अपना लाइसेंसी रिवाल्वर भी गिरा दिया। हालांकि थानाध्यक्ष की गाड़ी का चालक उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन बोलेरे का पीछा नहीं कर सके। बताते चलें कि थानाध्यक्ष की गाड़ी में थानाध्यक्ष मौजूद नहीं थे।

झीझक चौकी इंचार्ज अमर सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष के चालक ने मामले की जानकारी देकर रिवाल्वर चौकी में दे दिया है। ट्रक चालक ने किसी प्रकार की तहरीर देने से मना कर दिया है। घटना की पूरी जानकारी आलाधिकारियों को दे दी गई है। एसपी दिनेश पाल सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है, पता किया जाएगा कि किसका रिवाल्वर है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY