कानपुर (बिधनू): शादी का झांसा देकर CRPF जवान करता रहा दलित युवती के साथ रेप , पढिये पूरी खबर

0
262

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : बिधनू इलाके में एक दलित युवती ने अर्धसैनिक बल के जवान पर शादी का झांसा देकर रेप समेत कई इल्जाम लगाते हुए एसएसपी के यहाँ गुहार लगायी जिसके बाद एसएसपी ने रेप ,भ्रूण हत्या जान से मारने की धमकी समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया है .

images214-1-1654556612.jpgक्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बिधनू इलाके की एक दलित युवती जो की ब्यूटीपार्लर संचालिका है और उसी से अपने परिवार का भरन पोषण करती है . युवती के अनुसार तकरीबन 2 वर्ष पूर्व दलेलपुर गॉव निवासी हरेन्द्र सिंह पुत्र स्व. राम बहादुर सिंह ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक सम्बन्ध बनाएं साथ ही पीडिता ने ये भी बताया कि हरेन्द्र ने जबरदस्ती उसका दो गर्भपात भी कराया है.

crpf में सेलेक्शन के दौरान मामला पहुंचा था बिधनू थाने

हरेन्द्र का सेलेक्शन जब crpf में हो गया तब युवती हरेन्द्र से शादी कराने की बात को लेकर बिधनू थाने पहुंची थी लेकिन वहां आपसी समझौते के दौरान ट्रेनिंग से वापस आने के बाद शादी करने की बात कही गयी लेकिन कुछ महीनों से हरेन्द्र पीडिता से शादी से इंकार करते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी देने लगा था.

कप्तान की चौखट पर पहुंची पीड़िता

पीड़िता अपनी फरियाद को लेकर एसएसपी की चौखट पर पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी व् बिधनू पुलिस द्वारा सुनवाई न करने की बात कहते हुए न्याय की गुहार लगाई तब कही जाकर एसएसपी के आदेश पर आरोपी जवान पर रेप , भ्रूण हत्या , जान से मारने की धमकी समेत कई संगीन धराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए न्याय का भरोसा दिलाया गया है .

LEAVE A REPLY