​कानपुर (लव/मर्डर): साली के प्यार में पागल हुए जीजा ने उठाया खौफनाक कदम , पढ़िए पूरी खबर 

0
1930

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज 
कानपुर: मोहब्बत को खुदा की इबादत ,ईष्वर की पूजा जैसे पवित्र शब्दो की संज्ञा दी जाती है लेकिन जब इश्क का नशा पागलपन में बदलता है तो वो भयावह घटना को अंजाम देता है आज इसकी बानगी घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिली जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गयी है .

प्यार से मर्डर तक की खौफनाक कहानी
घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में आज 3 बजे एक घर से गोलियों के चलने की आवाज आई और जब पड़ोसी उस घर मे पहुंचे तो वहां पर दो लाशें फर्स में खून से लथपथ पड़ी हुई थी .दोनों मृतक और कोई नही जीजा और – साली थे .

सजेती थानाक्षेत्र के अज्योरी गॉव निवासी किसान श्री पाल की बड़ी बेटी गुड्डी की शादी पांच वर्ष पूर्व मछरिया निवासी राजेश पुत्र विशम्भर से हुई थी शादी के कुछ दिनों बाद से ही राजेश के भाई पीयूष उर्फ छोटू के श्री पाल की छोटी बेटी रीता से प्रेम सम्बन्ध हो गए और दोनों ने साथ जीने मरने की कसमों और वादों के साथ कई साल बीता दिए इधर पीयूष रीता से शादी करना चाहता था और उसने अपनी बात रीता के परिवारीजनों से कही लेकिन उन्होंने शादी से मना कर दिया .
3 बजे के बाद फैल गयी गॉव में सनसनी 
पीयूष आज 3 बजे अज्योरी गॉव पहुंचा और उस समय रीता घर पर अकेली थी पीयूष प्यार में पागल हो चुका था उसने जेब से तमंचा निकाला और रीता के सीने से सटाकर फायर झोंक दिया और जब रीता तड़प तड़प कर उसके सामने मौत की नींद सो गयी तो पीयूष ने खुद को गोली मार ली और दोनों की प्रेमकहानी का खौफनाक अंत हो गया .

गोली चलने की आवाज सुनकर रीता के घर की तरफ भागे पड़ोसी जैसे ही घर के आंगन में पहुंचे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई आनन फानन रीता के माता पिता जो कि खेत पर काम कर रहे थे उनको घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को सूचना दी .

सूचना पर पहुंची सजेती पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की सहायता से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .

LEAVE A REPLY