​कानपुर(शर्मनाक) : जागृति नर्सिंग होम में मरीज से रेप का प्रयास 

0
2991

Satyam /Deepak
वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज 
कानपुर : धरती के भगवान के घर  एडमिट  युवती से आईसीयू असिस्टेंट ने  बेहोसी का इंजेक्शन देकर उसके साथ रेप का प्रयास किया . जब सुबह युवती ने अपने साथ हुई शर्मनाक हरकत की जानकारी परिजनों को दी तो उन्होंने जमकर हंगामा काटते हुए हाइवे पर जाम लगाने की कोशिश की .

क्या है पूरा मामला 
बर्रा थानाक्षेत्र के कर्रही इलाके में स्थित जागृति नर्सिंग होम जो कि कांग्रेसी नेता यू एस सिंह का है कल रात 12 बजे नर्सिंग होम में इलाके के ही चन्दन कुमार की बेटी शिवानी अपने चाचा के रिशेप्सन में डीजे में डांस करने के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ी थी.

आनन फानन परिजन उसे जागृति नर्सिंग होम लेकर आये वहां पर ड्यूटी पर मौजूद युसूफ खान जो कि खुद को डॉक्टर लिखता है सूत्रो की माने तो उसके पास  डॉक्टर की कोई डिग्री नही है .

 युसूफ ने शिवानी की हालत को गम्भीर बताते हुए उसे आईसीयू में ले जाकर भर्ती कर दिया थोड़ी देर बाद जब शिवानी को होश आया तो युसूफ वहां मौजूद था और उसने शिवानी से कपड़े उतारने के लिए कहा शिवानी ने नर्स को बुलाने की बात कही तो युसूफ उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और शिवानी को बेहोशी का इंजेक्शन दे दिया .

जब सुबह परिजन शिवानी को देखने ICU पहुंचे तो वो उनसे लिपटकर रोने लगी और अपने साथ हुई घटना को बताया .

शिवानी के मुहं से ये बात सुनकर परिजन आग बबुला हो गए और अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ करते हुए युसूफ को पीटा . बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराते हुए आरोपी को हिरासत में लिया .
उधर पुलिस ने आरोपी युसूफ के खिलाफ छेड़खानी रेप का प्रयास जैसे संगीन धराओं में मुकदमा लिख लिया है .

LEAVE A REPLY