​ कानपुर : खाने मे निकले कॉकरोच का विरोध पत्रकार को पड़ा भारी,होटल मालिक व् गुर्गो ने किया लहूलुहान…

0
714

दीपक मिश्रा
कानपुर के मूलगंज थाना क्षेत्र स्थित होटल में खाना खाने गए एक पत्रकार को खाने में निकले कॉकरोच का विरोध उस समय भारी पड़ गया जब होटल मालिक और उसके गुर्गों ने मिल कर पत्रकार की पिटाई कर दी। थाना पुलिस हमेशा की तरह पत्रकार का मुकदमा लिखने में आनाकानी करती दिखी।

जानकारी के अनुसार मूलगंज थाना क्षेत्र स्थित होटल रंजीत में खाना खाने गए पत्रकार आशीष शर्मा के खाने में कॉकरोच निकल आया जिसका उन्होंने विरोध किया। इस पर नशे में धुत्त होटल मालिक और उसके गुर्गों ने मिल कर पत्रकार की पिटाई कर दी। खून से लथपथ पत्रकार को परिजनों ने उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी थाना मूलगंज पुलिस को दी गयी तो हमेशा की तरह कानपुर पुलिस ने पत्रकार का मुकदमा लिखने में आनाकानी करनी प्रारम्भ कर दी।

सूत्रों के अनुसार होटल मालिकों से स्थानीय थाने की सेटिंग होने की वजह से पुलिस मुकदमा लिखने की बजाय उल्टा पत्रकार के खिलाफ ही मामला बनाने का प्रयास करती दिखी। घटना की जानकारी आल इण्डियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन उर्फ आईरा एसोसिएशन के सदस्यों को होने पर भारी संख्या में सदस्य पत्रकार मौके पर पहुंच गये। पत्रकारों का बढता दबाव देख कर थाना प्रभारी ने मामले की रिपोर्ट लिखने का आश्वासन दे कर माहौल शान्त करने का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY