​कानपुर : मेरी माँ मै यहां मर जाऊंगा मुझे अपने साथ ले चलो प्यारी माँ

0
722

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : माँ मुझे यहां मत फेंको मै तेरा बेटा हूँ पापी लोग बेटियों को अभिशाप मानते हुए उन्हें फेंक देते है लेकिन मै तो तेरा बेटा हूँ मेरी प्यारी माँ मुझे यहां मत छोड़ के जाओ मुझे डर लग रहा है माँ कितना अंधेरा है यहां माँ तूने मुझे जन्म ही क्यों दिया मैं अगर नजायज था तो पहले ही अपनी कोख से मुझे आजाद कर देती 9 महीने तक तूने मेरा दर्द सहते हुए कोख में रखा और अब जब मैं यहां तेरा प्यार और लाड़ पाने के लिए आया तो तूने मुझे जंगल मे चील कौओं का निवाला बना दिया । माँ तू मुझे यहां फेंक कर जा रही है लेकिन तूने माँ की ममता पर कई सवाल खड़े कर दिए है सुनो न मेरी माँ तू मुझे उनको दे देती जो बांझ है तेरी वजह से हो माँ तो कहलाती .

घाटमपुर इलाके के पतारा चौकी क्षेत्र के सिरोह गॉव के बगीचे में एक नवजात के शव को कौएं नोच रहे थे और ये शव किसी लड़की का नही लड़के का था ।

सिरोह गॉव के ग्रामीण जब खेतों पर काम करने के लिए घर से निकले और रास्ते मे पड़ने वाले बगीचे में कौओं के झुंड को देखा तो रुक गए और जब पास पहुंचे तो देखा कि नवजात शिशु के शव को कौएं अपना निवाला बना रहे थे। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटने लगी लोग नवजात की माँ को बाते सुनाते हुए कोसने लगे ।

उधर ग्रामीणों ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी । सूचना पर पुलिस मौके पर तो पहुंची लेकिन ग्रामीणों के अनुसार नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए नही ले गयी और वहीं खेतों में दफना दिया ।

LEAVE A REPLY