कानपुर :प्रापर्टी डीलर की कर्मचारी सहित चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या, 

0
834

कानपुर, 29 नवम्बर । फीलखाना थानाक्षेत्र के घनी आबादी वाले मोहल्ले में प्रापर्टी डीलर व उसके कर्मचारी युवक की चाकू से जानलेवा बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में दोनों की मौत हो गई। डबल मर्डर की घटना में पुलिस को हमलावर का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर जांच में जुट गई है।

महेश्वरी मोहाल में रहने वाले छोटे बब्बन (55) प्रापर्टी डीलर थे। इनके
पास इटावा बाजार निवासी रिषभ पांडेय (18) काम करता था। बुधवार को दोपहर महेश्वरी मोहाल जैसे घनी आबादी वाले क्षेत्र की गली में प्रापर्टी डीलर व कर्मी रिषभ दोनों को बदमाशों ने चाकूओं से हमला कर दिया। शरीर पर कई वार करने से दोनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। वारदात के बाद बदमाश भाग निकले। लोगों ने तड़पते देख क्षेत्रीय लोगों ने दोनों को उर्सला अस्पताल पहुंचाते हुए पुलिस को सूचना दी। 

अस्पताल में युवक रिषभ को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों ने प्रापर्टी डीलर को हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस बीच पुलिस भी पहुंच गई और नाजुक हालत में प्रापर्टी डीलर को हैलट पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी और घटना स्थल पर सीओ कैंट अजीत सिंह चौहान फोर्स के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की। गली में कई जगह पर जमीन व घरों की दीवारों पर खून के छीटें मिले हैं। इससे पुलिस मान रही है कि हमलावरों ने चाकू या किया नुकीलें औजार से कई वार किये हैं। 

हालांकि हमलवारों को कोई सुराग न मिलने से पुलिस के लिए घटना बड़ी पेंचीदगी सामने आ रही है। डबल मर्डर की घटना से इलाके में दहशत है। एसपी अनुराग आर्या ने बताया कि प्रापर्टी डीलर व उसके कर्मी की मौत हुई हैं। जांच की जा रही है। वारदात के पीछे किसी करीबी या रंजिश की बात सामने आ रही है। कई बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए मृतकों के परिजनों से पूछताछ के आधार पर कार्यवाही करते हुए हत्यारे की तलाश में पुलिस जुट गई है।

LEAVE A REPLY