कानपुर :आग की चपेट में आई दो महिलाओं की अस्पताल में मौत 

0
96

कानपुर, 12 फरवरी । कर्नलगंज थानाक्षेत्र में आग की चपेट में आकर झुलसी दो महिलाओं की अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

कर्नलगंज स्थित लाल इमली क्षेत्र में रहने वाले मो0 मजहर अली पत्नी नईमा बेगम व चार बेटियों व दो बेटों के साथ रहते हैं। बीते बुधवार को मजहर की बेटी खतीजा (24) खाना बना रही थी। तभी आग की चपेट में आने से वह झुलस गई। गंभीर हालत में उसे परिजनों ने उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सोमवार को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

इसी तरह से माली क्वार्टर में रहने वाले धर्मेन्द्र पत्नी लक्ष्मी (32) व छह वर्षीय बेटे सौरव के साथ रहते हैं। पति के मुताबिक पत्नी मानसिक रूप से कुछ समय से बीमार चल रही है। बीते माह 16 जनवरी को वह चाय बना रही थी, तभी वह चीखने लगी। 

आवाज सुनकर किचन में पहुंचे तो आग से घिरी देख पत्नी पर पानी डाला और झुलसी हालत में उसे उर्सला अस्पताल पहुंचाया। दो दिन पूर्व उसकी हालत बिगड़ने पर हैलट रेफर कर दिया गया। जहां सोमवार भोर के समय उसकी सांसें थम गई। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मामले में मायके की ओर से किसी भी प्रकार का आरोप नहीं लगाया गया है। अगर कोई आरोप लगाता है तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी। 

LEAVE A REPLY