कानपुर (घाटमपुर): माँ के साथ शौच के लिए गयी किशोरी से 2 दोस्तों ने किया गैंगरेप 

0
683

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में हवश के पुजारियों ने माँ को पीट पीट कर बेहोश कर दिया उसके बाद  किशोरी के साथ गैंगरेप करते हुए उसे खेत में मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए.पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है उधर गैंगरेप के आरोपियों के सहयोगी युवक की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की और बंधक बनाते हुए पुलिस को सूचना दी.

मंगलवार शाम 5 बजे घात लगाए बैठे थे आरोपी 

जानकारी के अनुसार साढ़ चौकी के छतेरुवा गांव में मंगलवार शाम 5 बजे शौच के लिए अपनी माँ के साथ 17 वर्षीय किशोरी गॉव से तकरीबन 1 किलोमीटर दूर खेतों की तरफ गयी हुई थी तभी नबालिग के घर के सामने रहने वाले विजय कुमार व श्याम बाबू ने दोनों को रोक लिया और किशोरी की माँ को पीटते हुए बेहोश कर दिया उसके बाद दोनों ने किशोरी को उठाकर सरसों के खेत मे लेकर पहुंचे और उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए किशोरी को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए .

जब आया माँ को होश

घटना के करीब 2 घँटे बाद जब पीड़िता की माँ को होश आया तो वो अपनी बेटी को खोजते हुए सरसों के खेत में जा पहुंची जहां पर उसकी लाड़ली हवश के गिद्धों का शिकार होकर निर्वस्त्र खून से लथपथ बेहोश पड़ी हुई थी बेटी को इस हाल में देख वो आनन फानन घर पहुंची और हादसे के बारे में बताते हुए बेटी को खेतों से परिवारीजनों की सहायता से घर पहुंचाते हुए 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी .

गैंगरेप के आरोपी है दोनों गहरे दोस्त 

किशोरी के साथ गैंगरेप करने वाले आरोपी विजय कुमार व श्यामबाबू गहरे दोस्त है और दोनों ही पेशे से चालक है सूत्रों की माने तो घटना से कुछ घँटे पहले दोनों आरोपियों के पीड़िता के चाचा के टेंट हाउस में नौकरी करने वाले नरेश निवासी महरौली को साथ मे शराब पीते हुए देखा गया था .

खुद के पैरों में खड़ी भी नही हो पा रही थी पीड़िता

किशोरी के साथ आरोपियों ने हैवानियत की सारी हदें पार की प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पीड़िता की हालत ऐसी थी कि वो अपने पैरों में खड़ी भी नही हो पा रही थी .

क्या हुई पुलिस की कार्यवाही 

100 नम्बर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात में एक आरोपी श्यामबाबू को गिरफ्तार करते हुए  माँ बेटी को मेडिकल के घाटमपुर बुलाते हुए चली गयी ग्रामीणों के अनुसार पुलिस न तो घटनास्थल पर पहुंची जहां पर अभी तक टूटे हुए सरसों के पेड़ हाथ घड़ी व चूड़ियां पड़ी हुई है उधर जब इस मामले में एसपी ग्रामीण से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नही है आप सीओ सर्किल से बात कर लें .

आरोपीयों के सहयोगी की हुई जमकर पिटाई

पीड़िता के परिवारजनों के अनुसार महरौली गॉव निवासी नरेश पर आरोपियों से मिले होने का शक जताते हुए जमकर पीटते हुए उसे रस्सियों से बांध दिया और पुलिस को सूचना की .सूचना पर पहुंची पुलिस ने नरेश को भीड़ से मुक्त कराकर अपनी हिरासत में ले लिया है .

LEAVE A REPLY