यूपी (कन्नौज):प्रदेश में अब जातिवाद की नहीं विकास की चलेगी राजनीति : सीएम योगी

0
134


कन्नौज, 23 नवम्बर । नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। कहा कि  प्रदेश में अब जातिवाद की नहीं विकास की राजनीति चलेगी। जिसके चलते जनता ने लोकसभा व विधानसभा में जातिवाद करने वालों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। जनता का रूझान बता रहा है कि अबकी बार निकाय चुनाव में इन लोगों को नहीं टिकने देगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा जो विकास नहीं कराएगा वह स्वयं खत्म हो जाएगा। सपा का बिना नाम लिये कहा कि निकायों की व्यवस्था को नरकीय बनाने का जिसने काम किया उन्हें पहले ही जनता ने बाहर कर दिया। मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि विकास के लिए पूर्ण बहुमत का बोर्ड चाहिए, न सिर्फ अध्यक्ष बल्कि सभासदों को जिता देना निश्चित रूप से समस्याओं का समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अच्छी सड़कें मिले जल निकासी की व्यवस्था ठीक हो इसके लिए भाजपा के प्रत्याशियों को जिताएं।
 मुख्यमंत्री ने संकिसा को बौद्ध पर्यटन स्थल बनाए जाने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि इसके लिए कार्य योजना तैयार की जा रही है। अपराध पर दो टूक शब्दों में कहा कि यदि किसी भी अपराधी ने आंख दिखाने की कोशिश की तो पुलिस-प्रशासन उससे सख्ती से निपटेगा । सीएम ने भ्रष्टाचार मुक्त और अपराध मुक्त प्रदेश बनाने का दावा किया। उन्होंने अयोध्या की तरह पूरे प्रदेश के निकायों में जगमगाहट का मतदाताओं को संदेश दिया। बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री संदीप सिंह ने भी जिले से अपने जुड़ाव को जनता के सामने रखा। सभा में सांसद मुकेश राजपूत, विधायक मेजर सुनीलदत्त द्विवेदी, नागेन्द्र सिंह, अमर सिंह, सुशील शाक्य के अलावा मिथलेश अग्रवाल व अन्य उम्मीदवार मौजूद रहें।
कांग्रेस मुक्त का सपना राहुल कर रहें पूरा
मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की जनता ने ठान लिया है कि कांग्रेस मुक्त भारत करना है। जिसके चलते लोकसभा के बाद लगातार विधानसभाओं के चुनाव में कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब यह सपना राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनते ही पूरा हो जाएगा। राहुल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो वह बयान देते हैं उसको जनता माखौल बनाती है। जिससे तय है कि अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा हो जाएगा। 

LEAVE A REPLY