कानपुर :सपा,बसपा व कांग्रेस का सूपड़ा होगा साफ, निकाय चुनाव में खिलेगा कमल : डिप्टी सीएम 

0
128

-उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रोड शो कर मांगे जनता से वोट
कानपुर, 17 नवम्बर । नगर निकाय चुनाव में इस बार सपा, बसपा व कांग्रेस का कहीं पता नहीं चलेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कानपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में जीत हासिल कर विकास के पहिये को गति देंगे। यह बात शुक्रवार को सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो के दौरान जनता से वोट मांगते हुए कही।उन्होंने मीडिया के नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशियों को जीताने में पार्टी द्वारा चुनाव प्रचार-प्रसार के साथ इतनी ज्यादा ताकत झोकने के सवाल पर कहा, हम पहले भी चुनाव पूरी रणनीति व ताकत से लड़ते आए हैं। लेकिन इस बार हमने विकास को प्राथमिकता व जनता के हित को ध्यान में रखते हुए निकाय चुनाव को भी फतह करने का संकल्प लिया है। इस संकल्प के तहत हम भारी अंतरों से जीत दर्ज करेंगे और निकायों में भी कमल खिलेगा।
रोड शो कर मांगे वोट 
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या लखनऊ से सड़क मार्ग द्वारा उन्नाव होते हुए कानपुर पहुंचे। यहां पर जाजमऊ पुल पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इसके बाद उनके काफिले में पार्टी मेयर व पार्षद प्रत्याशी भी शामिल हो गये। उप मुख्यमंत्री का काफिला (रोड शो) हाइवे से होता हुआ लालबंगला व हरजेन्द नगर क्षेत्र के मुख्य मार्गों के साथ गलियों में घूमा। इस दौरान उन्होंने जनता से ज्यादा से ज्यादा वोट देकर पार्टी प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की। हालांकि रोड शो के दौरान यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो गई और लोगों को जाम की समस्या से घंटों जूझना पड़ा।  
समर्थक से मिलने पहुंचे उप मुख्यमंत्री
रोड शो के दौरान उप मुख्यमंत्री को देखने वालों की हजारों की संख्या में सड़कों पर भीड़ जुट हुई थी। भीड़ में व्हील चेयर पर बैठी भाजपा समर्थक श्रुति भी उप मुख्यमंत्री को देखना चाह रही थी। लेकिन भीड़ के चलते वह उन तक नहीं पहुच पा रही थी। यह बात जैसे ही उप मुख्यमंत्री को पता चली वह गाड़ी से उतरकर उससे मिलने पहुंचे और आर्शीवाद दिया। श्रुति ने कहा, इस बार भाजपा प्रत्याशी निकाय चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। मेरे लिये गाड़ी से उतरकर उप मुख्यमंत्री से मिलने पर कहा, मुझे बहुत अच्छा लगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह भीड़ में इस तरह से मुझसे मिलने आएंगे। 

LEAVE A REPLY