शराब बन्दी नहीं बल्कि प्रचार कर रही योगी सरकार की राज्यमंत्री स्वाति सिंह

0
200

लखनऊ, 29 मई। प्रदेश में महिलाआंे ने एक बड़ा आन्दोलन किया कि शराब बन्द हो, यहीं योगी सरकार भी चाहती है, लेकिन उनके ही स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री स्वाति सिंह खुलेआम शराब का प्रचार कर रही है। यह फोटो फेसबुक और व्हाटसअप पर वायरल होने पर एक बार फिर सरकार की महिला मंत्री सवालों के घेरे में आ गई है।

दरअसल विगत दिनों लगातार बढ़ रहे सड़क हादसे को मद्देनजर रखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने हाइवे से शराब की दुकानों को हटाने के लिए निर्देश प्रदेश सरकार को दिए। शराब दुकान हटाये जाने के आदेश जैसे ही सुप्रीम कोर्ट से आये तो महिलाएं जागरुक हो गई और प्रदेश में शराब बन्दी को लेकर एक बड़ा आन्दोलन किया।
यह आन्दोलन ज्यादा दिन तक नहीं चल सका पर महिलाओं ने प्रदेश सरकार से गुहार लगाई। सूत्रों की माने सरकार भी शराब बन्दी करना चाहती है। लेकिन योगी सरकारी की स्वतंत्र प्रभार राज्य महिला मंत्री स्वाति सिंह का बी द बीयर शाॅप की दुकान का उद्घाटन करते हुए एक फोटो सोशल साइड पर वायरल हुई है। बकायदा शाॅप का फीता काटकर उद्घाटन करती नजर आ रही है।

यह फोटो वायरल होने के बाद एक बार फिर शराब बन्दी को लेकर प्रदेश सरकार के साथ-साथ राज्य महिला मंत्री सवालों के घेरे में आ गयी है। वहीं इस मामले में जब मंत्री से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन नंबर नहीं लगा।

LEAVE A REPLY