शादी के बाद पीएम मोदी से मिले विराट व अनुष्का

0
98

 नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बुधवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात में इस नवविवाहित जोड़े ने प्रधानमंत्री को अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए भी आमंत्रित किया।


विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने आठ दिन पहले ही 12 दिसंबर को इटली के एक आठ सौ साल पुराने गांव में शादी की थी। शादी के बाद यह जोड़ा हनीमून के लिए चला गया था। भारत लौटने के बाद इन दोनों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उन्हें अपने रिसेप्शन में आमंत्रित किया। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने दोनों को शादी की बधाई देने के साथ ही उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दी। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट में ये जानकारी दी गई है।
आपको बता दें कि विराट कोहली ने भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज समाप्त होने के तुरंत बाद कुछ दिनों के लिए छुट्टी लेने की बात कही थी। उनके आग्रह पर ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उन्हें श्रीलंका के साथ होने वाली एक दिवसीय और टी-20 श्रृंखला से आराम दिया था और टीम की कप्तानी राहुल शर्मा को थमाई गई थी। विराट कोहली के छुट्टी की खबर जारी होने के बाद से ही कयास लगाया जा रहा था कि विराट जल्द ही शादी करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY