जैसा सुना था उससे काफी आधुनिक है कानपुर : वाणी कपूर

0
347

कानपुर, 23 नवम्बर । कानपुर के बारे में जैसा सुना था, उससे काफी अलग है यह शहर। देखने के बाद कह सकती हूं कि कानपुर काफी आधुनिक हो गया है। ये बात गुरूवार को स्वरूप नगर स्थित शोर लाउन्ज के उद्घाटन पर बालीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने प्रेसवार्ता के दौरान कही। 

यश राज की फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली वाणी कपूर ने शोर लाउन्ज का फीता काटकर शुभारंभ किया। उन्होंने बालीवुड स्टाइल में तैयार लॉन को सराहा। कानपुर की तारीफ करते हुए कहा कि एजुकेशन, तकनीक और लाइफ स्टाइल के मामले में कानपुर को देखने पर लग रहा है कि यह किसी बड़े शहर से कम नहीं है। 
जैन है आने वाली फिल्म
अपनी आने वाली फिल्म के सवाल पर वाणी ने कहा, वर्ष 2019 में उनकी फिल्म जैन आएगी। फिलहाल इस फिल्म की शुरूआत जल्द होने वाली है। इसके अलावा एक-दो फिल्मों के लिए और भी बात हो रही है, लेकिन फिलहाल वह फाइनल नहीं हैं। 

हर तरह का कैरेक्टर करने की तमन्ना
किसी तरह के कैरेक्टर करने के सवार पर अभिनेत्री वाणी ने कहा, वह हर प्रकार के कैरेक्टर करना चाहती हैं, फिर चाहे वह पद्मावती फिल्म की तरह इतिहासिक रोल ही क्यों न हो। उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की तमन्ना है। 


काफी हिन्दी फिल्में साउथ फिल्मों से प्रेरित
साउथ फिल्म में काम करने के बारे में बोलते हुए वाणी ने कहा कि फिलहाल कोई साउथ की फिल्म नहीं की। लेकिन साउथ फिल्मों की स्टोरी काफी बढ़िया होती है। कई बालीवुड की फिल्में साउथ की फिल्मों से प्रेरित होकर बनीं हैं। 

LEAVE A REPLY