आखिरकार लंबे इंतज़ार के बाद ‘मणिकर्णिका’ का टीज़र रिलीज़

0
118

मुंबई,2अक्टूबर।आखिरकार लंबे इंतज़ार के बाद फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का टीज़र रिलीज़ हो ही गया, जिसमें झांसी की रानी के रूप में कंगना रनौत का एक निडर और साहसी रूप नज़र आ रहा है। फिल्म में झांसी की रानी के रूप में कंगना के क्या तेवर और दांव-पेंच होंगे, यह इस टीज़र से साफ ज़ाहिर हो जाता है। जंग के मैदान में अंग्रेज़ों को ललकारती कंगना, अपने दत्तक पुत्र को अपने साथ लड़ाई के बीच ले जाती कंगना…ऐसे न जाने कितने ही रूप इस टीज़र में देखने को मिले हैं।
कंगना के अलावा ‘मणिकर्णिका’ के टीज़र की यूएसपी है मेगास्टार अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज़, जिसने जैसे झांसी की रानी की शौर्य गाथा और उनके पराक्रम की कहानी में जान ही फूंक दी है। इस टीज़र को गांधी जयंती के शुभ मौके पर रिलीज़ किया गया है। बता दें कि इस फिल्‍म का निर्माण जी स्टूडियो द्वारा किया गया है, जिसमें कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी।
फिल्‍म की रिलीज डेट अगले साल 25 जनवरी 2019 को रखी गई है। इसमें रानी लक्ष्‍मीबाई के बचपन से लेकर शादी और अंग्रजों से जंग तक की कहानी द‍िखाई जाएगी। देश के कई हिस्सों में फिल्म की शूटिंग हुई है, जिसमें बनारस, आमेर, जयपुर आद‍ि शामिल है। कंगना रनौत अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि ‘मणिकर्णिका’ फिल्म को करने के बाद और इस बहादुर और प्रेरणादायक किरदार को जी कर वह गर्व महसूस कर रही हैं और उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी जी-जान लगा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here