कानपुर :बंद घर में मिला महिला का शव

0
279

कानपुर। चकेरी के भाभा नगर में सुबह से बहन का फोन स्विच ऑफ आ रहा था, इसपर भाई सत्य प्रकाश उनके घर पहुंच गए। मकान के दरवाजे पर बाहर से ताला बंद मिला तो कुछ संदेह हुआ और उन्होंने साथ रहने वाले भांजे को फोन किया तो वह भी बंद मिला।

इस पर किसी अनहोनी को लेकर वह घबरा गए। बीएसफ जवान बड़े भांजे को फोन पर जानकारी देने के बाद रात में पड़ोस के लोगों के साथ घर का ताला तोड़ अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पड़ोसियों को दो दिन से नहीं दिखीं थी भगवती

चकेरी भाभा नगर में भगवती पांडेय (56) अपने छोटे बेटे के साथ नवीन के साथ रहती थीं। नवीन किसी टेनरी में काम करता है। उनका बड़ा बेटा मुकेश दिल्ली में बीएसएफ में जवान है। कुछ दूर पर भगवती के भाई सत्यप्रकाश रहते हैं। इधर पड़ोसियों को दो दिन से भगवती बाहर नहीं दिखाई दीं तो लोगों ने सत्यप्रकाश को सूचना दी।

सत्यप्रकाश काफी देर तक फोन मिलाते रहे लेकिन बहन का फोन बंद आया। इसपर वह दोपहर बाद उनके घर पहुंच गए तो ताला बंद मिला। आसपास के लोगों से नवीन के बारे में जानकारी की तो उसके भी न दिखाई देने की बात सामने आई।

मां की हो गई हत्या, बेटे हो गया फरार

सत्यप्रकाश घर का ताला तोड़ अंदर दाखिल हुए तो भगवती का शव कमरे में जमीन पर पड़ा मिला। सिर पर चोट के निशान थे। सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। एक दिन से ज्यादा होने के कारण शव गल गया था। सूचना पर पहुंची चकेरी पुलिस ने जांच करने के बाद नवीन का फोन लगाया तो बंद बता रहा था। कुछ देर बाद सत्यप्रकाश ने मिलाया तो वह बार बार फोन काटने लगा।

पूछताछ में पता चला कि नवीन नशेबाज प्रवृत्ति का है और अक्सर मां से विवाद करता था। उसपर हत्या कर फरार हो जाने का शक है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। एसपी पूर्वी राजकुमार व सीओ कैंट अविनाश पांडेय ने मौके पर पहुंचकर जांच की। एसपी ने बताया कि मां की हत्या में नवीन पर शक है, उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here