विवेक हत्याकाण्ड आरोपी सिपाही को पांच करोड़ दिलाने की मुहिम

0
569

लखनऊ। सोशल मीडिया पर आरोपी सिपाही के लिए उसके सहयोगी मुहिम चला रहे हैं। फेसबुक पर रोहित पाल नाम के एक सिपाही ने प्रशांत चैधरी को पांच करोड़ रुपए देने की अपील की है। उसने प्रशांत की पत्नी राखी मलिक के एकाउंट में पैसा ट्रांसफर किए जाने का स्क्रीन शॉट भी साझा किया है।

उसका दावा है कि प्रशांत की पत्नी जो कि खुद सिपाही है उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। यदि आत्मरक्षा के लिए गोली नहीं चलाते तो गाड़ी सिपाही पर चढ़ा दी गई होती। रोहित पाल ने बाकी आरक्षियों से प्रशांत और दूसरे सिपाही संदीप राणा की मदद करने की अपील की है। उधर ट्विटर पर देवेन्द्र कुशवाहा नाम के सिपाही ने आरोपी प्रशांत के पक्ष में मुहिम चलाने का प्रयास किया। वैसे देवेन्द्र कुशवाहा अपने पहले ट्वीट में ही लोगों के गुस्से का शिकार हो कर ट्रोल हो गया।

विवेक तिवारी की हत्या का मुख्य आरोपी सिपाही प्रशांत से जुड़ी कई और बातें फेसबुक पर सामने आ रही हैं। लोगों को उसका चेहरा पहचानते देर नहीं लगी। मारपीट से लेकर अभद्रता तक के पोस्ट फेसबुक पर उसके खिलाफ हो रहे हैं। हैरानी की बात है कि कुछ लोगों ने अपनी पोस्ट पर खूब भड़ास निकाली है। एक फोटो बुलंदशहर के एसएसपी दफ्तर की है जहां उसने कप्तान की कुर्सी पर बैठ कर फोटो खिंचवाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here