तेजस्वी ने रिम्स में भर्ती लालू से की मुलाकात, पिता के स्वास्थ्य को लेकर जताई चिंता

0
89

पटना/रांची :चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने शनिवार को रांची के रिम्स अस्पताल में पहुंचकर अपने पिता से मुलाकात की।

तेजस्वी ने 30 मिनट तक पिता से बातचीत की और उनका हाल जाना। उन्होंने लालू का इलाज कर रहे डाॅक्टरों से मिलकर उनकी सेहत के बारे में जानकारी प्राप्त की। पिता से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने उनकी सेहत पर चिंता व्यक्त की और बताया कि लालू का स्वास्थ्य पहले से भी खराब हो चुका है। तेजस्वी ने लालू को मिलने वाली चिकित्सा पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह एक साथ कई बीमारियों से पीड़ित हैं जिसका रिम्स में इलाज हो पाना संभव नहीं है। इसी वजह से उनका इलाज मुम्बई में चल रहा था।

तेजस्वी ने कहा कि वह भगवान से यही प्रार्थना करते हैं कि वे जल्द स्वस्थ हों, लेकिन जो स्थिति इस समय उनकी बनी हुई है, उसे देखकर नहीं लगता कि उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता की शुभकामनाएं उनके साथ है। राफेल डील पर केंद्र सरकार को घेरते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने इसमें बहुत बड़ा घोटाला किया है।

विमान को इसकी वास्तविक कीमत से कहीं ऊंची कीमत पर खरीदा गया है। साथ ही उन्होंने बिहार की नीतीश सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। राज्य में अपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here