जनता को गुमराह करने की कोशिश में ‘रा-फेल’ होंगे राहुल गांधी : राजनाथ सिंह

0
65

नई दिल्ली : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लड़ाकू विमान राफेल सौदे पर मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राफेल सौदा मामले में जनता को गुमराह करने के राहुल गांधी के प्रयास ‘रा-फेल’ हो जाएंगे। राजनाथ ने कांग्रेस नेताओं से गांधी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधने के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं करने का सुझाव देने को कहा है।

उनका स्पष्ट इशारा विपक्षी पार्टी द्वारा मोदी को चोर कहने पर था। सिंह ने केरल भाजपा राज्य परिषद की बैठक में कहा, यह राफेल नहीं है….यह रा-फेल (राहुल फेल) है…वह असफल साबित होंगे।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी राफेल सौदे की सच्चाई जानते हैं, लेकिन वह इस मामले में जनता को गुमराह कर रहे हैं। यह बैठक पीएस श्रीधरन पिल्लई की पार्टी के नए राज्य प्रमुख के तौर पर नियुक्ति को मंजूरी देने के लिए आयोजित की गई थी। राफेल के मुद्दे पर पाकिस्तानी नेताओं की ओर से मोदी को निशाना बनाए जाने पर सिंह ने कहा, आप सच्चाई जानते हैं लेकिन जाने अथवा अनजाने में आप पाकिस्तान के समर्थन में बोल रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों के बीच संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र से इतर होने वाली बैठक, भारत की ओर से रद्द किए जाने के बाद पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद हुसैन ने कहा था कि राफेल घोटाले से ध्यान हटाने के लिए ऐसा किया गया है। हुसैन के अलावा पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक भी कह चुके हैं .

कि अगर राहुल गांधी ‘जेटगेट’ (राफेल सौदा) को ठीक ढंग से उठाते रहेंगे तो वह भारत के अगले प्रधानमंत्री बन सकते हैं। सिंह ने कहा कि ऐसा माना जाता है कि एक झूठ को बार-बार दोहराने पर लोग विश्वास करना शुरू कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here