एसटीएससी आयोग अध्यक्ष की भतीजी को परिवार समेत जिंदा जलाने की कोशिश

0
233

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज़:-

आगरा,27सितंबर। एससी आयोग अध्यक्ष एवं सांसद रामशंकर कठेरिया की भतीजी को परिवार सहित देर रात जिंदा जलाने का प्रयास किया गया। आवास विकास कालोनी के सेक्टर-11 स्थित उनके आवास में आग लगा दी गई। परिवार घर में लपटों से घिर गया। पड़ोसियों ने जैसे-तैसे सभी को बाहर निकाला। भतीजी और उसकी बच्ची गंभीर घायल हैं। सीटी टीवी फुटेज की मदद से पुलिए ने एक युवक को गिरफ्तार भी किया है।
एससी आयोग अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया ने अपनी भतीजी उमा की शादी लगभग ढाई साल पहले आवास विकास कालोनी, सेक्टर-11 निवासी सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी बैजनाथ के बेटे से की थी। यह शादी इसलिए वीवीआईपी थी कि उनकी भतीजी को आशीर्वाद देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आए थे।
मंगलवार देर रात तकरीबन 1.30 बजे उनकी भतीजी उमा, सास-ससुर, पति और आठ माह का बच्चा घर में सोये हुए थे, तभी घर में कुछ लपटें उठती दिखी। परिवार के लोग जागे तो पूरा घर लपटों से घिर चुका था। घर में चीखपुकार मच गई। पड़ोसियों ने छत के रास्ते दरवाजे तोड़कर परिवार को बाहर निकाला। इसमें भतीजी उमा और उसका बच्चा बुरी तरह घायल हैं। सभी को रात में ही निजी अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं घर का सारा सामान पूरी तरह खाक हो गया।
उधर, सूचना पर एसएसपी अमित पाठक सहित भारी फोर्स मौके पर पहुंच गया। सुबह होते ही घटना पूरे शहर में आग की तरफ फैल गई। एससी आयोग अध्या रामशंकर कठेरिया सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पड़ोस में लगे सीसी टीवी फुटेज खंगाले। उसमें एक युवक आग लगाकर भागता दिखा। पुलिस ने उसी आधार पर एक युवक गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी युवक और परिजनों से बातचीत का प्रयास कर रही है।
पुलिस पूछताछ में परिजनों से लेनदेन का विवाद भी सामाने आ रहा है। बताया जाता है कि उमा के परिवार का किसी से लेन-देन था। उधारी की रकम न मिलने पर दूसरे पक्ष ने रंजिश मान ली थी, जिसके बाद यह घटना हुई। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। एसएसपी अमित पाठक का कहना है कि पूछताछ जारी है। कई सुराग मिले हैं। जल्द से जल्द इसका खुलासा करेंगे। आग लगाने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here