जंतर-मंतर: साइकिल यात्रा के समापन में पहुंचे मुलायम सिंह व अखिलेश यादव

0
122

नई दिल्ली,23सितंबर।आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दिल्ली के जंतर-मंतर पर साइकिल यात्रा के समापन समारोह में पहुंचे हैं लेकिन उस वक्त लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जिस वक्त सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव भी इस समापन समारोह में शामिल हो गए। लंबे अरसे बाद पिता मुलायम सिंह यादव और पुत्र अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के मंच पर एक साथ नज़र आए, जो सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी खुशी से कम नहीं है।
आज यूपी के पूर्व सीएम दिल्ली के जंतर-मंतर पर साइकिल यात्रा निकालने वाले थे, लेकिन दिल्ली पुलिस ने उनके इरादों पर पानी फेर दिया। दिल्ली पुलिस ने सपा की गाजियाबाद से जंतर-मंतर तक की साइकिल यात्रा पर रोक लगा दी ।
अखिलेश आज 2 महीनों से प्रदेश में चल रही साइकिल यात्रा का समापन करने वाले हैं। इन 2 महीनों में खुद अखिलेश यादव भी यूपी के कई जगहों पर साइकिल रैली में शामिल हुए थे। इस बारे में सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया था कि पिछले एक महीने से प्रदेश के विभिन्न जिलों में पार्टी कार्यकर्ता लोकतंत्र एवं देश बचाने के लिए साइकिल यात्रा निकाल रहे हैं क्योंकि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकारों ने जनता को निराश किया है। जातीय एवं सांप्रदायिक उन्माद की राजनीति से समाज में नफरत फैलाने की कोशिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here