गणेश पूजा में जाने को लेकर दो समुदायों के बीच झगड़ा, 6 लोग घायल

0
97

नई दिल्ली,23सितंबर।ओखला मंडी के पास गांधी कैंप-2 में दो समुदायों के बीच झगड़ा हो गया। इसकी शुरुआत रात गणेश पूजा से हुई। एक समुदाय के लड़के को पूजा के दौरान महिलाओं के बीच घुसने से रोकने पर कहासुनी हो गई। इसके बाद दूसरे समुदाय के लड़कों ने उसकी पिटाई कर दी। इसका बदला लेने के लिए कुछ लोगों ने दिन में पत्थरबाजी की। आरोप है कि दोनों ओर से हुई मारपीट में 5-6 लोग घायल हो गए।
साउथ-ईस्ट जिले के डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि मामले में दोनों ओर से अमर कॉलोनी थाने में तीन एफआईआर दर्ज की गई हैं। खबर लिखे जाने तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया था। इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात की गई है। रात गणेश पूजा के दौरान शाहनवाज पूजा में बैठी महिलाओं के बीच घुस गया। उसे रोका गया तो उसने गाली-गलौच शुरू कर दी।
इस मामले में उसकी संतोष के साथ कहासुनी और मारपीट हो गई। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि शाहनवाज से यहां मत्था टेकने और चंदा देने के लिए कहा गया था। मना करने पर शाहनवाज की पिटाई कर दी गई। दूसरा पक्ष इससे इनकार कर रहा है। इस मामले ने तूल पकड़ा और शनिवार दोपहर को फिर से दोनों समुदाय के बीच झगड़ा हो गया। मामले में बताया जाता है कि संतोष और रामचंद्र शर्मा के घर में तोड़फोड़ और पत्थरबाजी की गई। रामचंद्र की दुकान पर भी पत्थर फेंके गए।
इस सारे प्रकरण में हेमंत, दीपक, रामचंद्र, आसिफ, शारिक सहित एक और शख्य घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि दोनों ओर से किसी को भी ऐसी चोटें नहीं लगी हैं, जिससे हालत गंभीर हो। दोनों ओर से एक-दूसरे पर चाकूबाजी, पत्थर फेंकने, बेसबॉल बैट ओर गोली चलाने के भी आरोप लगाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here