चाचा भतीजे में नहीं बनी, तो बुआ भतीजे में कैसे बनेगी: केशव प्रसाद मौर्य

0
59

लखनऊ। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने यादव समाज प्रतिनिधि की बैठक में पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बोले मौर्य यूपी और देश में अब कोई ताकत पिछड़ों को बांट नहीं सकती।

2014 में 2017 में भी कमल खिला, यदुवंशी भाजपा के साथ है, ये अंदर की बात है। यूपी में हमें 80 से ज्यादा नहीं चाहिये और 74 से कम भी नहीं चाहिए। केशव मौर्या ने कहा हम राष्ट्रवादी, हिंदुत्ववादी हैं, ये सरकार आपकी है,हमें 73 संसद 325 सीटें ऐसे ही नहीं मिल गईं। यदुवंशियों के बूथ पर भी कमल खिला है। 19 राज्यों में भाजपा सरकार में या सहयोग में है। त्रिपुरा के बाद बंगाल, केरल में भी कमल खिलेगा।

आज विकास बिना भेदभाव , जो योजना आती है वो इटावा, मैनपुरी, आजमगढ़ में भी जाती है। गठबंधन के पास कोई चेहरा नहीं, कौन बनेगा पीएम, हमारे पास दुनिया मे भारत का नाम बढ़ाने वाला मोदी जैसा नेतृत्व, अमित शाह ने कहा है यूपी से 73 प्लस सांसद चाहिए।

यादव समाज बैठक में केशव मौर्य का संदेश भाजपा आपकी पार्टी इसे अपनी पार्टी समझें, अमेठी के सांसद के हाथ में देश सौंपना चाहिए क्या,देश का इतिहास भूगोल नहीं पता राहुल गांधी को, सपा जिसने 5 साल सरकार चलाई,अखिलेश ने पिता से अध्यक्ष की कुर्सी छीन ली, जब चाचा भतीजे में नहीं बनी तो बुआ भतीजे में कैसे बनेगी, जो यूपी जीतता है वही देश जीतता है, 2019 भी यदुवंशियों के सहयोग से जीतेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here