एटीएस और कानपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता आतंकी को दबोचा

0
521

UP: एटीएस और कानपुर पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है गणेश चतुर्थी के मौके पर आतंकी हमला करने की फिराक में लगे आतंकी को एटीएस और कानपुर पुलिस ने धर दबोचा जानकारी के अनुसार एटीएस की टीम ने आतंकी को चकेरी के जाजमऊ से दबोचा है बताया जा रहा है यह आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन के संगठन से जुड़ा हुआ है गिरफ्तार आतंकी का नाम कमरुज्जमा बताया जा रहा है डीजीपी ओपी सिंह ने बताया है .

आतंकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव था और वह सोशल मीडिया पर अपनी कई तरीके की फोटो पोस्ट किया करता था और यह आतंकी गणेश चतुर्थी के अवसर पर आतंकी हमला करने की तैयारी में था सोशल मीडिया में इस आतंकी के कई फोटो वायरल थे एनआईए से भी काफी मदद ली गई है.

इस आतंकी को दबोचने के लिए प्रारंभिक जानकारी में यह निकल कर आ रहा है कि यह आतंकी असम का रहने वाला है उनकी कमरुज्जमा के मोबाइल फोन से कई वीडियो पुलिस को मिले हैं जिनमें कानपुर के कई प्रसिद्ध मंदिरों की वीडियो में यह आतंकी पिछले कई दिनों से कानपुर के प्रसिद्ध मंदिरों की रेकी कर रहा था 47 वर्षीय आतंकी कमरुज्जमा ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया में डाली थी.

जिसमें वह एके-47 लिए हुए था वहीं डीजीपी ने बताया आतंकी के फोन की छानबीन की जा रही है ताकि यह स्पष्ट हो सके कि वह किस-किस के संपर्क में था और उसने कहां-कहां पर वीडियोग्राफी की है यह आतंकी हिजबुल का सक्रिय सदस्य है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here