सेना ने ओवैसी को दिया करार जवाब- शहीदों का कोई धर्म नहीं होता

0
56

नई दिल्ली: जम्मू ​में सुंजवान आतंकी हमले को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा दिए गए विवादित बयान का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है। लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्‍बु ने कहा कि हम शहादत को सांप्रदायिक रंग नहीं देते। जनरल ने ओवैसी का नाम लिए बगैर कहा कि जो लोग इस तरह के बयान दे रहे हैं उन्हे सेना के बारे में जानकारी नहीं है।

सोशल मीडिया भी जिम्‍मेदार
लेफ्टिनेंट ने आतंकवाद को बढ़ावा मिलने के लिए सोशल मीडिया को भी जिम्‍मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि आतंकी घटनाओं में इजाफे के लिए सोशल मीडिया भी जिम्मेदार है। यह बड़े पैमाने पर युवाओं को आकर्षित कर रहा है, हमें इस मसले पर भी अब ध्यान देने की जरूरत है। अन्‍बु ने कहा कि दुश्‍मन सीमा पर हारता है तो कैंप पर हमला करता है वह बौखलाया हुआ है। उन्होने कहा कि जो भी देश के खिलाफ खड़ा होगा, वह आतंकी है और हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

जवानों की शहादत पर ओवैसी ने दिया था बयान
दरअसल ओवैसी ने मंगलवार को विवादित बयान देते हुए कहा था कि जो मुस्लिमों को आज भी पाकिस्तानी समझते हैं उन्हें इससे सबक लेना चाहिए। उन्‍होंने हमले में शहीद हुए जवानों का जिक्र करते हुए कहा कि सात में से पांच लोग जो मारे गए हैं वे कश्मीरी मुस्लिम हैं लेकिन फिर भी तथाकथित राष्ट्रवादी लोग मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल करते हैं। इस दौरान उन्होंने पीडीपी-बीजेपी गठबंधन पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि वे मिलकर ड्रामा कर रहे हैं और बैठकर मलाई खा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here