कानपुर (बिधनू): पुलिस की गिरफ्त में आया पत्नी व मासूम बच्चों की गर्दन रेतने वाला पति ,जानिए क्या थी वजह

0
1393

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज
कानपुर : बिधनू इलाके में रविवार की सुबह पति ने अपनी पत्नी व मासूम बच्चों की गर्दन रेतकर फरार हो गया था । दिल दहला देने वाली घटना के बाद बिधनू पुलिस ने देर रात फरार पति को हिरासत में ले लिया है ।

बिधनू के कठारा गॉव निवासी अजय उर्फ़ बॉस ने अपनी पत्नी साधना बेटी आस्था व बेटे अभिमान की गर्दन को ब्लेड से काटकर फरार हो गया था आस पास के लोगों द्वारा तीनों को गंभीर हालत में बिधनू सीएचसी पहुँचाया गया जहां पर से तीनों को हैलेट रिफर कर दिया गया । उधर साधना भाई की तहरीर पर बिधनू पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी थी और देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया ।

ये थी वजह
बॉस गुजरात मे एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है पुलिसिया पूछतांछ में उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसकी पत्नी उसके द्वारा भेजे गए रूपयों को अपने मायके भेज देती थी बॉस ने ये भी बताया कि रक्षाबंधन की छुट्टी में जब वो घर आया तो उसने अपनी पत्नी को 1 लाख 30 हजार रुपये दिए थे जिसके बाद उसने 1 लाख रुपये अपने मायके भेज दिए थे और वो मुझसे ज्यादा अपने मायके वालों का कहना मानती है । जिसके चलते वो सबको खत्म करना चाहता था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here