कानपुर:शहर में दो सगे भाइयों के मर्डर से मचा हड़कंप

0
642

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर :शहर में डबल मर्डर की घटना से प्रशासन में हड़कंप मच गया आपको बताते चलें कि कल काकादेव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक खून से लतपत लावारिस कार मिली थी यह कार काकादेव थाना क्षेत्र स्थित एक खाली पड़े प्लाट के बाहर लावारिस हालत में खड़ी हुई मिली थी ।

इस लावारिस कार की घटना में एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है कार मालिक और उसके भाई का शव उसी प्लॉट के अंदर पुलिस को मिला है दोनों भाई कल से घर से लापता थे यह दोनों सगे भाई कल से स्वरूप नगर के सर्वोदय नगर से लापता थे उसी खाली पड़े प्लाट में 7 फीट गहरे गड्ढे में दोनों लापता सगे भाई सोनू और प्रिंस की लाश पुलिस को बरामद हुई है ।

प्रथम दृष्टया देखने में यह प्रतीत हो रहा है कि दोनों युवकों की हत्या ईंट और पत्थर से कुचलने के बाद गला दबाकर की गई है और दोनों युवकों की हत्या रंजिशन की गई है पुलिस को मृतकों की वैगनआर कार से 20 सिम कार्ड 50000 से कुछ अधिक नगद रुपए और एक लैपटॉप भी बरामद हुआ है शहर के पॉश इलाके में हुई इस डबल मर्डर की वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

डबल मर्डर की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे और प्रारंभिक जांच की डबल मर्डर की घटना को देखते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची और उसने वहां पर मौजूद साक्ष्य इकट्ठा किए.

रिपोर्ट :-अभय प्रताप सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here