सात साल की बच्ची का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

0
163

सोनीपत,8सितंबर। गांव असावरपुर में रह रही सात वर्षीय मासूम का शव उसके घर के सामने ज्वार के खेत में मिला है। मासूम खेलने के लिए घर से निकली थी और अचानक लापता हो गई। तीन घंटे बाद उसका शव ही बरामद किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा।
मूलरूप से आसाम के जिला गुवाहाटी का रहने वाला एक परिवार फिलहाल असावरपुर गांव के बाहर खेतों में बने कमरे में रह रहा था। परिवार के सदस्य कबाड़ी का काम करते है। वीरवार दोपहर को परिवार की सात वर्षीय बच्ची आयशा सिद्दकी खेलने के लिए निकली थी। उनके कमरे के सामने ही ज्वार व बाजरा का खेत है। जब वह काफी देर बाद तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। करीब तीन घंटे बाद बच्ची का शव संदिग्ध अवस्था में ज्वार के खेत में मिला। उसकी गर्दन के पास किसी के दांत के निशान बने थे। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी। साथ ही पता लग सकेगा किबच्ची के साथ कोई गलत काम तो नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here