दो माह में गोंडा में छठी लूट,बैंक फ्रेंचाइजी को गोली मारी

0
92

लखनऊ,6सितंबर। थाना कटरा बाजार क्षेत्र के ग्राम पहाड़ापुर में गुरुवार की सुबह भारतीय स्टेट बैंक की फ्रेंचाइजी सीएसपी संचालक की बदमाशों ने गोली मारकर करीब दो लाख रुपये से अधिक का कैश लूट लिया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने करनैलगंज कटरा बाजार मार्ग को जामकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा। ग्रामीण लुटेरों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
घायल सीएसपी संचालक को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटरा बाजार में भर्ती कराया जहां से उसकी हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि बदमाशों ने उसे एक गोली सर पर और दूसरी गोली उसके पैर पर मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल है।
गुरुवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सीएसपी संचालक रोहित मिश्रा पहाड़ापुर बैंक के बगल स्थित आवास से बाहर निकल कर करनैलगंज में सीएसपी खोलने के लिए निकला था। इसी बीच अपाचे सवार तीन बदमाशों ने रोहित को गोली मार कर कैश लूट लिया। गोली पैर व सिर में लगी। घायल सीएसपी संचालक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लोगों में पुलिस के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है।मौके पर एसडीएम वीके प्रसाद सहित कई थानों की पुलिस व सीओ सहित एडिशनल एसपी पहुँच चुके है। बताया यह भी जाता है कि इसके पूर्व भी बदमाशों द्वारा कटरा बाजार थाने के सामने और कटरा करनैलगंज रोड पर 2 माह के भीतर करीब आधा दर्जन से अधिक लूट की घटनाएं अंजाम दी गईं। जिसमें पुलिस के कोई कार्रवाई न करने से लुटेरों के हौसले बुलंद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here