भाजपा राफेल का दाग छिपाने के लिये कांग्रेस परिवार को बना रही है निशाना

0
113
भाजपा की सरकारों द्वारा कांग्रेस नेताओं के परिवारजनों को निशाना बनाये जाने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि चार राज्यों छत्तीसगढ़ राजस्थान, मध्यप्रदेश और मिजोरम के विधानसभा चुनावों और आम चुनावों को नजदीक आते देखकर भाजपा की एफएनएफ (फेक न्यूज फेक्टरी) और डीटीडी (डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट) पूरी गति से काम करने लगे है। हरियाणा में गांधी परिवार के परिजनों को निशाना बनाकर देश में परिवर्तन की आंधी को रोकने की भाजपा की कोशिशें सफल नहीं होगी।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव ने कहा है कि भाजपा सरकारों की शातिराना दुर्भावनापूर्ण बदले की कार्यवाही से कांग्रेस के एक भी कार्यकर्ता का मनोबल गिरने वाला नही है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेतओं के परिजनों के खिलाफ अदालती आदेशों के खिलाफ जाकर सरकारी कार्यवाही की गयी। यही कुकृत्य हरियाणा में भी भाजपा सरकार ने दोहराया है। भाजपा पूरे देश में बदले की राजनीति कर कर रही है।
राजनैतिक प्रतिशोध के लिये पुलिस प्रशासन का दुरूपयोग करना भाजपा की फितरत है। यही हरियाणा में छत्तीसगढ़ में और पूरे देश में भाजपा की सरकारों द्वारा किया जा रहा है। हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद गांधी परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर भाजपा की हरियाणा सरकार ने अपना बदनुमा चरित्र ही उजागर किया है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव ने कहा है कि राफेल घोटाले के महाघोटाले, नोटबंदी घोटाला, पेट्रोल-डीजल, गैस के दाम बढ़ाकर 12 लाख करोड़ की जनता से लूट, जीएसटी के मनमाने क्रियान्वयन से छोटे व्यापारियों को हो रही परेशानी, रूपये की लगातार गिरती कीमत बढ़ती मंहगाई, 2 करोड़ रोजगार के अवसर हर साल देने में नाकामी, देश के रक्षा, आंतरिक स्थिति और अर्थव्यवस्था में अराजकता से ध्यान हटाने के लिये भाजपा सरकार अब बदले की राजनीति पर उतर आई है।
राफेल पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सप्रमाण हमलों और कांग्रेस के भाजपा की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ चलाये जा रहे देशव्यापी अभियान से भाजपा बौखला गयी है। बौखलाहट में कांग्रेस के साथ बदले की भावना से की जा रही कार्यवाही का मर्म देश की जनता बखूबी समझती है और चार राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान और मिजोरम के विधानसभा चुनावों में और आम चुनावों भाजपा की प्रतिशोध के राजनीति को पूरी तरह से नकार देगी।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी.एस. सिंहदेव ने कहा है कि कर्नाटक के नगरीय निकाय चुनावों में कांग्रेस और सहयोगी दलों की एकतरफा जीत पर कांग्रेस नेतृत्व, कार्यकर्ताओ और कर्नाटक की जनता को बधाई दी है। चारो राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश, राजस्थान और मिजोरम में और आम चुनावों में कांग्रेस को ऐसी ही और इससे बेहतर सफलता मिलेगी। जनता का आर्शीवाद कांग्रेस के साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here