कानपुर:-दो फ्लैटों से चोरों ने उड़ाये लाखों ….

0
110

कानपुर,2 सितम्बर। तिलकनगर स्थित आयकर कालोनी में चोरों ने रिटायर्ड टैक्स असिस्टेंट मनोरमा चौहान और टैक्स असिस्टेंट संजय इस्सर के फ्लैट के ताले तोड़कर लाखों रुपये के जेवर व नकदी पार कर दी।

मनोरमा चौहान के बेटे अधिवक्ता अंकुर ने बताया कि कालोनी के टाइप टू में प्रथम तल पर उनका फ्लैट है। 24 अगस्त को वह मां, छोटे भाई आलोक के साथ शिरडी गए थे। वहां से दीदी के घर गाजियाबाद चले गए। शुक्रवार रात पड़ोसी ने फोन पर बताया कि आपके व आपके सामने रहने वाले संजय इस्सर के फ्लैट के ताले टूटे हैं। अंकुर ने अपने दोस्त को भेजा। कुछ देर बाद कोहना पुलिस पहुंची। अंकुर ने बताया कि दोस्त के मुताबिक दोनों फ्लैट का सामान बिखरा था और अलमारी के लॉकर टूटे थे। वह परिवार समेत लौटे और थाने में तहरीर दी। उन्होंने मां व बहन के करीब सात लाख रुपये कीमत के जेवर, 70 हजार रुपये नकद चोरी होने की जानकारी दी। वहीं संजय ने बताया कि चोर उनके घर से करीब पांच लाख के जेवर और 40 हजार रुपये ले गए। अलमारी का पल्ला भी तोड़ दिया। घटना के वक्त वह दफ्तर में थे जबकि बहन अचला मार्केट गई थीं।

ढाई घंटे में चोरों ने खंगाले फ्लैट

संजय की बहन ने बताया कि वह करीब डेढ़ बजे फ्लैट बंद करके बाजार गई थीं। तीन बजे तक पड़ोसी ने देखा था। शाम साढ़े पांच बजे लौटीं तो उनके व सामने वाले फ्लैट के ताले टूटे थे। इंस्पेक्टर राजेश सिंह ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here