यूपी : बदमाश भागा सुरक्षा में लगे दारोगा व सिपाही गिरफ्तार, मुचलके पर रिहा

0
177

गोरखपुर । मेडिकल कॉलेज से फरार हुए बदमाश शाका की सुरक्षा में लगे दरोगा व तीन सिपाहियों को गुलरिहा पुलिस ने सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया। इनके ऊपर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप है। देर शाम एसएचओ की रिपोर्ट पर एसएसपी ने बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। बाद में उन्हें निजी मुचलके पर रिहा भी कर दिया गया।

17 अगस्त की रात में देवरिया जिले के भाटपाररानी थाने की पुलिस चनुकी मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी। बाइक सवार बदमाशों ने रोकने पर फायरिंग कर दी थी। पेट में गोली लगने से थाने का सिपाही अखिलेश यादव घायल हो गया था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश बरहज के फुलवरिया गांव निवासी शाका पांडेय घायल हो गया। बाइक चला रहा उसका साथी कुशीनगर, तरयासुजान के रामपुर बगरा गांव निवासी नीतिश सिंह फरार हो गया।देवरिया जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने शाका को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था।

ऑर्थो सर्जरी वार्ड में भर्ती बदमाश की सुरक्षा में एसपी देवरिया ने भाटपाररानी थाने पर तैनात दारोगा तशरीक अहमद, सिपाही शिवेंद्र चैधरी, मनीष रौनियार और रवि सिंह को लगाया था। रविवार रात नौ बजे के करीब बदमाश शौच करने के बहाने वार्ड से बाहर निकला। शौचालय की टूटी खिड़की के रास्ते फरार हो गया। बदमाश के कहने पर दारोगा व सिपाहियों ने हथकड़ी खोल दी थी।एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि पुलिसकर्मियों पर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप है।

जांच में भूमिका संदिग्ध मिलने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है। फरार बदमाश शाका पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है। क्राइम ब्रांच व गुलरिहा पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है।बदमाश शाका पांडेय को कमर के नीचे गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज में सोमवार को उसका ऑपरेशन होना था। सीओ चैरीचैरा योगेंद्र कृष्ण ने बताया कि जिले के सभी हॉस्पिटल संचालकों को घटना की जानकारी दे दी गई है। गन शॉट का मामला आने पर पुलिस को सूचना देने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here